scriptस्मृति ईरानी का अमेठी दौरा आज, कई परियोजनाओं का कर सकती हैं शिलान्यास | BJP MP Smriti Irani Visit in Amethi | Patrika News

स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा आज, कई परियोजनाओं का कर सकती हैं शिलान्यास

locationअमेठीPublished: Aug 28, 2019 06:59:30 am

Submitted by:

Neeraj Patel

जनपद वासियों के लिए सौगात भरे दौरे के साथ कल केन्द्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी अमेठी में रहेगी।

स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा कल, कई परियोजनाओं का कर सकती हैं शिलान्यास

स्मृति ईरानी का अमेठी दौरा कल, कई परियोजनाओं का कर सकती हैं शिलान्यास

अमेठी. जनपद वासियों के लिए सौगात भरे दौरे के साथ कल केन्द्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी अमेठी में रहेगी। उनके साथ उपमुख्यामंत्री केशव प्रासाद मौर्य और कैबिनेट मंत्री मोती सिंह भी मौजूद रहेंगे। स्मृति ईरानी लखनऊ से राजकीय हेलीकाप्टर से गौरीगंज विधानसभा के नवोदय विधालय पहुंचेंगी जहां पर अस्थाई हेलीपैड का भी निर्माण कार्य कराया जा रहा है। उसके बाद स्मृति ईरानी दरपीपुर जाएगी वहां पर वे नंद के घर का लोकार्पण और निरीक्षण करेगी।

परियोजनाओं का करेंगी लोकार्पण और शिलान्यास

अमेठी सांसद जनपद के चौहानहनापुर पहुंचकर पंचायत रिसोर्ट सेंटर की भूमि पूजन और शिलान्यास कार्यक्रम में हिस्सा लेगी यहीं पर वे विभिन्न परियोजनाओं लोकार्पण और शिलान्यास करेंगी। स्मृति के प्रोजेक्ट में शामिल होकर सात परियोजनाओं का लोकार्पण और चार परियोजनाओ का शिलान्यास भी करेगीं। उसके बाद वे करीब एक बजे अपना कार्यक्रम समाप्त कर। रायबरेली के छतोह के रवाना हो जाएंगी।

अमेठी वासियों के लिये सौगात

अमेठी सांसद स्मृति ईरानी का पूरा कार्यक्रम के समापन के बाद राजकीय हेलीकॉप्टर से लखनऊ के लिये रावना हो जायेगी।ये दौरा अमेठी वासियो के लिये खास सौगात भरा दौरा रहेगा।जब भी स्मृति अपने दौरे पर अमेठी अति है तो कुछ सौगात अमेठी वासियों के लिये सौगात लेकर ही आती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो