scriptभाजपा राज्यमंत्री ने किया समाजसेवियों का सम्मान, कहा समाजसेवा बहुत ही कठिन कार्य | BJP State minister honors Samajsevi in Amethi | Patrika News

भाजपा राज्यमंत्री ने किया समाजसेवियों का सम्मान, कहा समाजसेवा बहुत ही कठिन कार्य

locationअमेठीPublished: Aug 13, 2017 06:08:00 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

भाजपा राज्यमंत्री ने किया समाजसेवियो का सम्मान बोले समाजसेवा बहुत ही कठिन कार्य.

BJP State minister honors Samajsevi in Amethi

BJP State minister honors Samajsevi in Amethi

अमेठी. पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शताब्दी वर्ष के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी ने समाजसेवी संस्थाओं व सेवा के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को सम्मानित किया। यह कार्यक्रम मनीषी महिला महाविद्यालय में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि राज्य मंत्री अमरपाल मौर्य ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया वही विशिष्ट अतिथि के तौर पर मंत्री मोहितेश प्रशांत केसरी व काशी तिवारी उपस्थित थे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडेय ने की। अपने अध्यक्षीय भाषण में जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडेय ने कहा कि सेवा का कार्य बहुत ही कठिन कार्य है और ऐसे लोग समाज को नई दिशा व नव जीवन प्रदान करते हैं। सेवा के क्षेत्र में कार्य करने वाले समाज सेवी सामाजिक परिवर्तन के वाहक हैं और ऐसे लोगों का सम्मान करके भाजपा कार्यकर्ता अपने को गौरवान्वित महसूस कर रहा है। विशिष्ट अतिथि मोहितेश नारायण ने कहा कि समाज सेवा के माध्यम से ही अंतिम व्यक्ति के उत्थान की कल्पना साकार की जा सकती है और भारत को परम् वैभवशाली राष्ट्र बनाया जा सकता है और इसके लिए हम सभी को आगे आना होगा।
मुख्य अतिथि अमर पाल मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का लक्ष्य ही अंत्योदय है और समाज सेवी लोग ही इसे सही मायने में साकार कर रहे है। भाजपा आपके मिशन को आगे बढ़ाने के लिए सदैव तैयार है। कार्यक्रम में उपस्थित लोगों से आग्रह करते हुए उन्होंने समाज सेवा के माध्यम से समाजिक कुरीतियों को मिटाने का आग्रह किया। कार्यक्रम को जिला पालक दलजीत सिंह, भवानी दीक्षित, सूर्यकुमार तिवारी, गिरीशचंद्र शुक्ल ने भी सेवा क्षेत्र में किये गए कार्यों के अनुभव साझा किए।
इस अवसर पर जिला मंत्री भूपेन्द्र मिश्र, राम प्रसाद मिश्र, हरिकेश बहादुर सिंह, अरुण मिश्र, विन्देश्वरी दुबे, चन्द्रमौलि सिंह, नकुल विवेक माहेश्वरी, आशा वाजपई, राम यज्ञ उपाध्याय समेत अनेक समाज सेवी व गणमान्य लोगों ने कार्यक्रम में भाग लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो