scriptAmethi News: ओमप्रकाश राजभर कहीं भी रहें हमारे साथ हैं…गठबंधन की अटकलों के बीच बोले ब्रजेश पाठक | brajesh pathak said om prakash rajbhar will always with Bjp | Patrika News

Amethi News: ओमप्रकाश राजभर कहीं भी रहें हमारे साथ हैं…गठबंधन की अटकलों के बीच बोले ब्रजेश पाठक

locationअमेठीPublished: May 31, 2023 02:40:56 pm

Submitted by:

Aman Pandey

Amethi News: यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सुभासपा अध्‍यक्ष की बीजेपी से नजदीकी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ओमप्रकाश राजभर को मित्र बताया है।

Dy CM Brijesh Pathak: अब गांव में रहने वालों को मिलेगा 2505 नए स्वास्थ्य केंद्रो का तोहफा

यूपी के डिप्टी सीएम और स्वास्थ्य मंत्री ब्रजेश पाठक

Amethi News: उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी(सुभासपा) के प्रमुख ओमप्रकाश राजभर को लेकर बड़ी बात कही है। सुभासपा के भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन की अटकलों के बीच उन्‍होंने कहा कि राजभर कहीं भी रहें, पर हमारे मित्र हैं, हमारे साथ हैं। यह बात अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर आए पाठक ने मीडिया को संबोधित करते हुए कही।
प्रेसवार्ता में जब पत्रकारों ने पाठक से यह पूछा कि क्या 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले राजभर का भाजपा से गठबंधन होगा। इस पर उन्‍होंने कहा कि यह तो आने वाला समय ही बताएगा। वह कहीं भी रहें, लेकिन लंबे समय से हमारे साथ हैं, हमारी मित्र मंडली में हैं।
अमेठी को श्रेष्ठ जिला बनाने की योजना पर हो रहा काम
पाठक ने अमेठी की बदहाल चिकित्सा व्यवस्था के सवाल कहा कि डीएम और सीएमओ को जरूरी निर्देश दे दिए गए हैं। खाली पड़े सभी पदों को शीघ्र विज्ञापन निकालकर भरा जाएगा। पाठक ने कहा कि सरकार अमेठी को श्रेष्ठ जिला बनाने की योजना पर काम कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो