गायत्री ने दिखाई ताकत, ग्रामीणों से मुलाकात कर नुक्कड़ सभा की

गायत्री ने दिखाई ताकत, ग्रामीणों से मुलाकात कर नुक्कड़ सभा की

Ashish Kumar Pandey | Publish: Jan, 21 2017 08:19:00 PM (IST) Amethi, Uttar Pradesh, India

कहा कि विपक्षी नहीं चाहते कि अमेठी में गरीबों की मदद हो। ग्रामीणों ने भी मंत्री को फिर से विधायक बनाने की बात कही।

अमेठी। चुनावी अभियान की शुरुआत करते हुए कैबिनेट मंत्री ने शनिवार को क्षेत्र के कई गांवों के ग्रामीणों से मुलाकात कर नुक्कड़ सभा की। उन्होंने कहा कि विपक्षी नहीं चाहते कि अमेठी में गरीबों की मदद हो। ग्रामीणों ने भी मंत्री को फिर से विधायक बनाने की बात कही।

 कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति ने कई गांवों में नुक्कड़ सभाएं कीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि पांच साल में सपा सरकार ने प्रदेश की जनता को जो व्यवस्थाएं दी हैं वह किसी भी सरकार ने नहीं दी। जाति-पाति को दरकिनार किया। हर वर्ग के लोगों को सुविधाएँ दीं। सभी जाति के लोगों को आगे बढऩे में मदद दी। सपा सरकार का पूरा पांच साल आम जनता को सुविधाएँ व सहूलियत देने में ही बीता। चाहे वह समाजवादी एम्बुलेंस व्यवस्था हो या मेधावियों को लैपटॉप। बेरोजगारों की दिक्कतों का समाधान कर उन्हें बेरोजगारी भत्ता दिया तो छात्राओं को कन्या व विद्याधन दिया। 

सभी जातियों के लिए किया काम 

गरीबों व किसानों को सहूलियत देते हुए उनकी दवाई व सिंचाई मुफ़्त की। उन्होंने कहा कि किसी व्यक्ति विशेष जाति के लिए नहीं बल्कि सपा ने सभी जातियों के लिए काम किया। ग्रामीणों ने कहा कि पचास साल में जितना काम नहीं हुआ वह मंत्री ने पांच साल में करके दिखा दिया कि जनप्रतिनिधि कैसे होता है। क्षेत्र की मुख्य सड़कों के साथ गांव की गलियों को भी पक्की करवाया। ग्रामीणों ने कहा कि मंत्री ने काम किया तो कुछ हक हम लोगों का भी बनता है। पूर्व की गलतियों ने अमेठी को पीछे किया। अब अमेठी विकास कर रही है तो इसे आगे बढ़ाना हम लोगों का काम है। नुक्कड़ सभाओं को रामशंकर सिंह के साथ स्थानीय लोगों ने भी सबोधित किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned