scriptकार के ऊपर पलटा ट्रक, रेस्क्यू में कार का दरवाजा काटकर निकाले गए सवार, एक की मौत | Car and Truck accident in amethi | Patrika News

कार के ऊपर पलटा ट्रक, रेस्क्यू में कार का दरवाजा काटकर निकाले गए सवार, एक की मौत

locationअमेठीPublished: Aug 05, 2019 09:04:10 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के लोशनपुर बाईपास पर कार को बचाने में तेज रफ्तार ट्रक कार पर गिर गया।

Car and Truck accident in amethi

कार के ऊपर पलटा ट्रक, रेस्क्यू में कार का दरवाजा काटकर निकाले गए सवार, एक की मौत

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के लोशनपुर बाईपास पर कार को बचाने में तेज रफ्तार ट्रक कार पर गिर गया। साथ ही एक बाइक भी ट्रक के नीचे दब गया। घंटों की मेहनत के बाद कार का गेट काट कर उसमे मौजूद व्यक्तियों को बाहर निकाला गया। लेकिन एक सवार एक की मौत हो गई और जबकि कार सवार दूसरा व्यक्ति व बाइक सवार एक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को हटवाकर और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें – महिला ने 2 बच्चों समेत लगाई आग, तीनों की दर्दनाक मौत

जानिए पूरा मामला

जानकारी के अनुसार हारीमाऊ निवासी सलमान अपने रिश्तेदार बनभरिया थाना कमरौली निवासी वैश के साथ कार से कस्बा आ रहे थे। बाईपास क्रास करते समय लोशनपुर जामों बाईपास के निकट तेज रफ्तार ट्रक कार को बचाने के चक्कर में पलट गई। ट्रक के पलटने से कार उसके नीचे दब गई। इसकी चपेट में शाहगढ़ जौनपुर निवासी बाइक सवार अतुल पांडेय भी आ गए। टक्कर की आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी।

ये भी पढ़ें – प्रभारी मंत्री के लोकार्पण के बाद गहन चिकित्सा इकाई में लगाया ताला, कांग्रेस ने जमकर किया प्रदर्शन

पुलिस ने क्रेन मंगाकर कार को ट्रक के नीचे से बाहर निकाला। घटना में गम्भीर रूप से घायल तीनों लोगो को सीएचसी ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने वैस को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल अतुल पांडेय की हालत गम्भीर देखकर डाक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो