scriptजानवर को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, दो की मौत | Car met with an accident kills two in ameti | Patrika News

जानवर को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, दो की मौत

locationअमेठीPublished: Jun 10, 2021 07:15:29 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

– घटना में बोलेरो सवार छह अन्य लोग गंभीर रूप से घायल
 

Accident

Accident

अमेठी. संडाहा पराईया से हाजी पट्टी सुलतानपुर के लिए जा रही बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जिससे उसमें सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाने पर हालत गंभीर देख डाक्टरों ने उनको ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई शुरू की है।
गुरुवार की दोपहर बार लगभग दो बजे रायबरेली जनपद के नसीराबाद थाना क्षेत्र के सरैया नमकसार निवासी मो. नसीम अपनी पुत्री की चौथी लेकर परिजनों व रिश्तेदारों के साथ बोलेरो से हाजीपटी सुलतानपुर जा रहे थे। रास्ते में गौरीगंज-सुलतानपुर रोड पर धनी जलालपुर गांव के पास एक बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में बोलेरो सवार सरैया नमकसार निवासी 58 वर्षीय सब्दीक व 50 वर्षीय जमील पुत्रगण रहमत उल्ला की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शंकरगंज जगदीशपुर निवासी हामिद पुत्र हनीफ, अरसद पुत्र यूसुफ व राजिया तथा असगरी पुत्री सब्दीक, नूरजहां पुत्री मो. नसीम व तौसीम पुत्र अब्दुल वारिस गंभीर रूप से घायल हो गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने सभी की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक गौरीगंज संजय सिंह ने बताया कि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो