UP Crime news: जमीनी विवाद में सीमेंट व्यवसायी की गोली मार कर हत्या

अमेठी के बाजार शुक्ल थाना क्षेत्र पूरे बल्दू के पुरवा गाँव में देर शाम एक सीमेंट व्यावसायी की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई

By: Karishma Lalwani

Published: 01 Jul 2020, 05:27 PM IST

अमेठी. अमेठी में बदमाश खाकी के इकबाल को अब खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। आए दिन एक के बाद एक वारदात सामने आ रही है। अमेठी के बाजार शुक्ल थाना क्षेत्र पूरे बल्दू के पुरवा गाँव में देर शाम एक सीमेंट व्यावसायी की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलते ही सीओ समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना थाना बाजार शुक्ल क्षेत्र की है जहां सीमेंट व्यावसायी राधेश्याम यादव निवासी पूरे बल्दू पाण्डेय का पुरवा ऊंचगांव में यादव सीमेंट एजेंसी के नाम से पूरे वीरभान चौराहे पर दुकान चलाते थे। जिनकी देर शाम खेत से घर आते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मानो परिजनों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं इस पूरे मामले पर क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना संतोष कुमार सिंह ने बताया कि देर शाम पुलिस को सूचना मिली कि सीमेंट व्यावसायी राधेश्याम यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल पहुंच गई. उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ये मामला परिवारिक रंजिश का लग रहा है। परिजनों के तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ये भी पढ़ें: आपसी विवाद के कारण दो पुलिसकर्मियों ने महिला और उसके बच्चों की कर दी पिटाई, वीडियो वायरल

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned