scriptकांग्रेस नेता ने राहुल के प्रतिनिधी पर लगाया हार का आरोप, कहा भाजपा का एजेंट बन कर किया काम | chandrakant dubey blamed for rahul gandhi defeat in loksabha election | Patrika News

कांग्रेस नेता ने राहुल के प्रतिनिधी पर लगाया हार का आरोप, कहा भाजपा का एजेंट बन कर किया काम

locationअमेठीPublished: May 25, 2019 01:08:57 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

– कांग्रेस नेता धर्मेंद्र शुक्ला ने राहुल के प्रतिनिधी चंद्रकांत दूबे पर लगाया भाजपा की मदद करने का आरोप
– कहा 2014 में ही शुरू कर दी थी प्लानिंग
– राहुल को नीचा दिखाने के लिए किया ऐसा प्रतिबंध
– कांग्रेस के साथ विश्वासघात

rahul gandhi

कांग्रेस नेता ने राहुल के प्रतिनिधी पर लगाया हार का आरोप, कहा भाजपा का एजेंट बन कर किया काम

अमेठी. कांग्रेस नेता धर्मेंद्र शुक्ला ने अमेठी से राहुल गांधी की हार का जिम्मेदार राहुल के प्रतिनिधी चंद्रकांत दूबे को ठहराया है। उन्होंने दूबे पर बाहरी लोगों का अमेठी में परिचय कराने और अच्छे कांग्रेसियों को बेइज्जत कर उन्हें बाहर का रास्ता दिखाने का आरोप लगाया है।
2014 में ही कर दी थी शुरुआत

कांग्रेसी नेता ने कहा कि चंद्रकांत दूबे बीजेपी के एजेंट के रूप मे काम करने के लिए 2014 में ही शुरुआत कर दी थी। जिला पंचायत के चुनाव मे उन्होंने कैंडिडेट को विड्रा कराया। निकाय चुनाव मे ऐसे-ऐसे कंडीडेट्स को लाया गया, जिनका कोई जनाधार नहीं था। विधानसभा मे बुरी तरीके से कांग्रेस हारी। चंद्रकांत दूबे ने कांग्रेस और राहुल गांधी को नीचा दिखाने के लिए इस तरह का प्रबंध किया।
http://flashbag.patrika.com/

जांच के लिए पत्र लिखने का किया दावा

धर्मेंद्र शुक्ला ने आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने कई बार कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की शिकायत को संज्ञान में लिया। हालांकि, बाद में देशभर में चुनाव प्रचार के कारण वो ज्यादा समय नहीं दे पा रहे थे। इसी समय की कमी का फायदा चंद्रकांत दूबे ने उठाया। उन्होंने कहा कि दूबे के विश्वासघात के लिए राहुल गांधी से जांच की मांग की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो