scriptनशे में अराजक तत्वों ने धार्मिक स्थल की बाउंड्री वाल ढहाई, की मारपीट, पुलिस ने बड़ी वारदात होने से बचाया | chaotic elements created the boundary wall of the religious site | Patrika News

नशे में अराजक तत्वों ने धार्मिक स्थल की बाउंड्री वाल ढहाई, की मारपीट, पुलिस ने बड़ी वारदात होने से बचाया

locationअमेठीPublished: Dec 31, 2018 09:21:19 am

शनिवार की रात कुछ अराजकतत्वों ने अर्द्ध निर्मित मस्जिद की बाउंड्री वाल गिरा दी।

amethi

नशे में अराजक तत्वों ने धार्मिक स्थल की बाउंड्री वाल ढहाई, की मारपीट, पुलिस ने बड़ी वारदात होने से बचाया

अमेठी. शनिवार की रात कुछ अराजकतत्वों ने अर्द्ध निर्मित मस्जिद की बाउंड्री वाल गिरा दी, जिससे स्थिति तनाव पूर्ण हो गई, लेकिन पुलिस ने समय रहते मामले को तूल पकड़ने से बचा लिया। बताया जा रहा है कि मस्जिद के पड़ोस में कुछ अराजकतत्व शराब पी रहे थे, मना करने पर वो मारपीट पर आमादा हो गए और बात तूल पकड़ गई थी।

 

बल्दीराय थाने क्षेत्र के पूरे दरियाव लाल मजरे गंगा वलीपुर गांव का मामला
जानकारी के अनुसार पूरा मामला बल्दीराय थाने क्षेत्र के पूरे दरियाव लाल मजरे गंगा वलीपुर गांव की है। एक समुदाय का आरोप है कि शनिवार की रात कुछ अराजकतत्व मस्जिद के पड़ोस में स्थित एक घर के करीब शराब पी रहे थे। इसका एक समुदाय ने विरोध किया, जिस पर बात बढ़ गई और नौबत हाथापाई पर आ गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी की अराजकतत्वों ने मस्जिद की अर्द्ध निर्मित दीवार को ढहा दिया। इससे महौल गर्मा गया लेकिन समय रहते ही पुलिस को सूचना मिल गई। आनन-फानन में सीओ बल्दीराय और थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और स्थित को नियंत्रण में किया।


पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है – सीओ
प्रकरण में क्षेत्राधिकारी बल्दीराय (सीओ) दलबीर सिंह का कहना है कि उक्त स्थान पर मस्जिद नहीं है, पूर्व में मस्जिद बनाने का प्रयास किया जा रहा था जिसकी अनुमति नहीं मिली थी। मस्जिद का कार्य डेढ़ वर्ष पूर्व रोका जा चुका है। शनिवार को कुछ लड़के वहां पर शराब पी रहे थे जिनको मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा वहां शराब पीने से मना किया गया इसी बात को लेकर धक्का-मुक्की हुई जिसमें कुछ इंटे गिर गए। इस संबंध में पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो