scriptपुलवामा हमले पर भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से किया सवाल, कहा 42 जवान हुए शहीद लेकिन क्यों नहीं हुई जांच | chhattisgarh cm bhupesh baghel comment on pm narendra modi | Patrika News

पुलवामा हमले पर भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से किया सवाल, कहा 42 जवान हुए शहीद लेकिन क्यों नहीं हुई जांच

locationअमेठीPublished: Apr 30, 2019 06:07:17 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर पुलवामा हमले से जुड़े मुद्दे पर निशाना साधा

bhupesh baghel

पुलवामा हमले पर भूपेश बघेल ने पीएम मोदी से किया सवाल, कहा शहीद जवानों की क्यों नहीं हुई जांच

अमेठी. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर पुलवामा हमले से जुड़े मुद्दे पर निशाना साधा। उन्होंने पीएम से सवाल किया कि जो राष्ट्रीय राजमार्ग जम्मू से पुलवामा जाता है, उसमें एक परिंदा पर नहीं मार सकता तो आतंकवादी कैसे पहुंच गए? 42 जवान हमले में शहीद हो गए लेकिन इसकी जांच क्यों नहीं हुई? भूपेश बघेल ने ये बातें अमेठी में जनसभा को संबोधित करने के दौरान कही।
सीएम योगी का किया धन्यवाद

मुख्यमंत्री बघेल ने तंज कसते हुए कहा कि अगर प्रधानमंत्री चौकीदार हैं, तो उनकी आंख के नीचे से मेहुल चौकसी 14 हजार करोड़ रुपये, नीरव मोदी 30 हजार करोड़ रुपये और विजय माल्या 9 हजार करोड़ रुपये लेकर कैसे भाग गया। भूपेश बघेल ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि गोरखपुर मुख्यमंत्री का गृह जिला है। उन्हें छत्तीसगढ़ के सारे लोग उन्हें धन्यवाद करते हैं क्योंकि जहां-जहां उन्सहोंने सभाएं की वहां भारतीय जनता पार्टी के लोगो की हार हुई है। योगी आदित्यनाथ जी कर्नाटक गए और येदुरप्पा को आशीर्वाद दिया। लेकिन वहां कांग्रेस और जेडीएस की सरकार बन गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो