script

कांग्रेस एआईपीसी यूपी अध्यक्ष बोली: जो स्वयं चुनाव न जीत सकी वो अमेठी की जनता के जनादेश पर प्रश्नचिन्ह कैसे लगा सकती है

locationअमेठीPublished: Nov 21, 2018 07:37:41 am

एआईपीसी की यूपी अध्यक्ष डॉ. अमिता सिंह ने केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी से लेकर हर मंत्री द्वारा कल दिए गए बयान पर बयान देकर हिसाब चुकता किया है।

amethi

कांग्रेस एआईपीसी यूपी अध्यक्ष बोली: जो स्वयं चुनाव न जीत सकी वो अमेठी की जनता के जनादेश पर प्रश्नचिन्ह कैसे लगा सकती है

अमेठी. कांग्रेस एआईपीसी की यूपी अध्यक्ष डॉ. अमिता सिंह ने केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी से लेकर हर मंत्री द्वारा कल दिए गए बयान पर बयान देकर हिसाब चुकता किया है। उन्होंने कहा कि स्मृति का बयान बेहद हास्यास्पद है, जो स्वयं आज तक एक भी चुनाव न जीत सकी आज वो अमेठी की जनता के जनादेश पर प्रश्नचिन्ह कैसे लगा सकती है ?

धोखा दिया होता तो हर पांच साल में होने वाले चुनावों में कांग्रेस को अमेठी में न मिलती जीत

अमिता सिंह ने कहा कि स्मृति ईरानी यह भूल रही हैं अमेठी में कांग्रेस लोकतांत्रिक तरीके से जनाधार के आधार पर कई दशकों से काबिज है, अगर कांग्रेस ने अमेठी को धोखा दिया होता तो हर पॉच साल में होने वाले चुनावों में कांग्रेस को जीत न मिलती। उन्होंने कहा 5 राज्यों में चुनाव का मौसम गर्म है और उसके बाद पूरे देश में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में अमेठी की धरती पर स्मृति और उनकी टीम तरह तरह की कलाएँ प्रदर्शित करती रहेगी और अमेठी की जनता का मनोरंजन होता रहेगा, किन्तु जनता ने भी इन्हें सबक सिखाने हेतु कमर कस ली है, और आगामी चुनाव में यदि स्मृति यदि अमेठी से चुनाव लड़ने आती है तो अमेठी से इनकी जमानत जब्त होना तय है। देश के पॉच राज्यों में विधान सभा चुनाव हो रहे हैं, जिसमें भाजपा का हारना तय है, राहुल गॉधी ने राफेल के खेल को जनता के सामने उजागर कर नरेन्द्र मोदी सहित पूरे भाजपा सरकार की बोलती बन्द कर दी है, ऐसे में कांग्रेस के गढ़ अमेठी में विकास का झुनझुना दिखाकर राज्यों के वोटरों को लुभाने का भाजपा का यह प्रयास है, जिसका इन्हें कोई लाभ नहीं होने वाला।

कांग्रेस सागोन का वृक्ष है जिसमें भाजपा रुपी दीमक नहीं लग सकता

वहीं मंत्री श्रीकांत शर्मा के बयान कि अमेठी-रायबरेली से कांग्रेस रुपी दीमक को उखाड़ फेंकने की बात पर तंज कसते हुए डॉ. अमिता सिंह ने कहा कि वास्तव में अमेठी-रायबरेली में कांग्रेस सागोन का मजबूत और टिकाऊ वृक्ष हैं, और शर्मा जी को पता होना चाहिए कि सागोन में भाजपा रुपी दीमक कभी नहीं लग सकता। केशव मौर्य के बयान कि राहुल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन सकते हैं, प्रधानमंत्री नहीं पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए डॉ. अमिता सिंह ने कहा कि वे कौन होते हैं, प्रधानमंत्री तय करने वाले, इस देश में संविधान और लोकतांत्रिक प्रक्रिया के तहत प्रधानमंत्री का चयन होता है, पूरा देश इस समय भाजपा सरकार की जुमलेबाजी और विज्ञापनों से त्रस्त है, और देश की एकमात्र आशा का केन्द्र राहुल गांधी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो