scriptकांग्रेस का स्मृति पर पलटवार : राहुल गांधी के अमेठी में बीते 744 घंटे, स्मृति के 44 | Congress MLC Deepak Singh Attack on Smriti Irani | Patrika News

कांग्रेस का स्मृति पर पलटवार : राहुल गांधी के अमेठी में बीते 744 घंटे, स्मृति के 44

locationअमेठीPublished: Apr 08, 2019 09:20:44 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

एमएलसी दीपक सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी को लापता सांसद कहने वाली स्मृति ईरानी ये भूल गई हैं कि पिछले पांच सालों में हमारे नेता के अमेठी में 744 घंटे बीते जबकि उनके खुद के 44 घंटे ही यहां बीते हैं।

congress

congress

अमेठी. चुनावी बेला पर स्मृति ईरानी ने अमेठी में डेरा डाल रखा है। पूर्व के चुनाव की भांति इस चुनाव में वो कोई चूक उठाना नहीं चाहती। यही वजह है वो पिछले पांच दिनों से कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर हमलावर है। जिसके परिणाम में कांग्रेस भी फ्रंट फुट पर आ गई हैं। मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी को लापता सांसद कहने वाली स्मृति ईरानी ये भूल गई हैं कि पिछले पांच सालों में हमारे नेता के अमेठी में 744 घंटे बीते जबकि उनके खुद के 44 घंटे ही यहां बीते हैं।

पांच साल में 35 दिन अमेठी में रहे राहुल

गौरीगंज में कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय में मीडिया से बात करते दीपक सिंह ने स्मृति ईरानी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को लापता सांसद बताने वाली स्मृति ईरानी की गणित फेल हो चुकी है। वो कुल 15 बार लखनऊ से उतर कर अमेठी आई हैं। उसमें कई सारे घंटे रास्ते में कटे हैं। टोटल पंद्रह बार में वो 44 घंटे अमेठी में रही हैं। दीपक सिंह ने कहा कि राहुल गांधी 35 बार अमेठी आए हैं और 744 घंटे अमेठी में मौजूद रहे हैं।

दीपक सिंह ने आगे कहा कि इस हिसाब से 2014 से अब तक राहुल गांधी 17 बार अपने संसदीय क्षेत्र में आए और करीब 35 दिन यहां रुके। जबकि खुद को अमेठी की दीदी बताने वाली स्मृति ईरानी 21 बार अमेठी पुहंचने का दम भर रही। हालांकि इन 21 दिनो में वो मात्र 26 दिन ही अमेठी में रुकी हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपने हर एक दौरे पर 2 से 3 दिन अमेठी में रुकते रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो