scriptकांग्रेस एमएलसी ने बीजेपी नेताओं पर किया विवादित ट्वीट, भाजपाई हुए आक्रोषित | Congress MLC writes controversial tweet on BJP leaders in Amethi | Patrika News

कांग्रेस एमएलसी ने बीजेपी नेताओं पर किया विवादित ट्वीट, भाजपाई हुए आक्रोषित

locationअमेठीPublished: Oct 11, 2017 06:03:58 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

एमएलसी बोले बीजेपी के वादे और नारे नपुसक, बाबाओं की तरह होगा हश्र.

Deepak Singh

Deepak Singh

अमेठी. सूबे के वीवीआईपी गढ़ माने जाने वाले अमेठी में बीजेपी की रैली हुए एक दिन ही बीता है कि यहां की सियासत अब तेज हो गई है। एक ओर जहां राहुल की अमेठी में मंगलवार को पहुंचे बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह , सीएम योगी आदित्यनाथ और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सम्राट साइकिल की जमीन अधिग्रहण का मुद्दा आड़े हाथों लेते हुए जमकर निशाना साधा था। तो वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से तीन पीढ़ियों का हिसाब भी मांगा गया।
ये भी पढ़ें- अमित शाह ने कहा- पीएम मोदी ने 106 कल्याण योजनाएं शुरू कीं, राहुल बाबा को 106 की गिनती तक नहीं आती

बीजेपी की इस धुआंधार रैली के बाद राहुल गांधी के करीबी कांग्रेस नेता व एमएलसी दीपक सिंह ने सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट डाला है कि वो चर्चा का विषय बन गया है। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने अपनी पोस्ट में बीजेपी नेताओं पर काफी शर्मनाक, अश्लील व आपत्तिजनक टिप्पड़ी की है। उनकी इस टिप्पणी से बीजेपी नेताओं में काफी रोष है।
ये भी पढ़ें- अमित शाह-सीएम योगी-स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर छोड़े ये 10 तीर

अमेठी जनपद के शाहगढ़ ब्लॉक के सेवई गांव निवासी कांग्रेस नेता दीपक सिंह ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर अपनी एक निजी पोस्ट में एक दिन पूर्व हुई रैली में अमेठी की जनता से बीजेपी द्वारा किए गए वादों की तुलना काफी अश्लीलता भरे शब्दों से की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि “बावली बीजेपी समर्थित बाबाओं ने कहा वे नपुसक हैं, जांच में झूठा निकला, यही हाल बीजेपी के नारों का और वादों का है, इनका भी हश्र बाबाओं जैसा ही होगा।” कांग्रेस नेता की इस पोस्ट से बीजेपी नेताओं में काफी रोष है।
बीजेपी मीडिया प्रभारी ने पलटवार करते हुए कहा कि दीपक सिंह का मानसिक सन्तुलन ठीक नहीं है। भाजपा की विकास नीतियों से वो बौखालाएं हैं। और इसीलिए वो इस तरह की बातें लिख रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो