राहुल के संसदीय क्षेत्र में कैंसिल हुआ पीएम मोदी का प्रोगाम, कांग्रेस ने कहा इस डर से नहीं आ रहे चौकीदार

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अमेठी से सांसद राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में 27 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रस्तावित दौरा रद्द हो गया है।

By: Abhishek Gupta

Published: 21 Feb 2019, 05:52 PM IST

अमेठी. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अमेठी से सांसद राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में 27 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रस्तावित दौरा रद्द हो गया है। बीजेपी अध्यक्ष के मुताबिक प्रधानमंत्री अब मार्च के प्रथम सप्ताह में किसी भी दिन अमेठी पहुंच सकते हैं, लेकिन प्रधानमंत्री का दौरा रद्द होने की भनक लगते ही कांग्रेस को बड़ा मौका हाथ लग गया। कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा कि देश भर में घूमकर रैली करने वाले चौकीदार को पता चल गया है कि अमेठी की बड़ी योजनाओं को छीने जाने से जनता में क्रोध है। इस डर से वो अमेठी नहीं आ रहे।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी पहली बार 27 फरवरी को अमेठी पहुंच रहे थे। वो अमेठी में मुंशीगंज स्थित हिंदुस्तान एयरनोटिक्स लिमिटेड (एचएएल) में स्थापित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में नई तकनीकि से बनने वाली ऐक-103 का शिलान्यास करने वाले थे। इसके अलावा प्रधानमंत्री एक जनसभा को भी संबोधित करने वाले थे। इसके लिए जहां बीजेपी जिलाध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी की अगुवाई में पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता स्वागत सत्कार के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे थे। वही मंगलवार को डीएम आरएम मिश्रा के साथ एसपी समेत अधिकारियों ने रैली स्थल का चुनाव करने के लिए दौड़ लगाई थी।

गुुरुवार को जानकारी देते हुए भाजपा अध्यक्ष दुर्गेश त्रिपाठी ने कहा कि किसी कारणवश 27 फरवरी का दौरा रद्द हुआ है और अब प्रधानमंत्री मार्च के पहले हफ्ते में अमेठी आ सकते हैं। इस बाबत मौका पाते ही कांग्रेस एमएलसी दीपक सिंह ने कहा के हमारे सांसद की बड़ी विकास योजनाओं को यहां से छीनने वाले चौकीदार को अमेठी की जनता के क्रोध और गुस्से की खबर हो गई। इससे वो डर गए और अमेठी आने का फैसला टाल दिया, हालांकि वो पूरे देश में घूम-घूम कर रैलियां कर रहे हैं। दीपक सिंह ने कहा कि अच्छा होता कि राहुल गांधी द्वारा अमेठी में लाई गई योजनाओं को अमेठी आने से पहले चौकीदार हरी झंडी दिखाते फिर अमेठी आते।

BJP Congress Narendra Modi
Show More
Abhishek Gupta Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned