scriptसिलेंडर सिर पर रखकर प्रदर्शन करने उतरे कांग्रेसी, गले की हड्डी बन गई सरकार | Congressmen protest against bjp sarkar about cylinders petrol rate | Patrika News

सिलेंडर सिर पर रखकर प्रदर्शन करने उतरे कांग्रेसी, गले की हड्डी बन गई सरकार

locationअमेठीPublished: Feb 25, 2021 06:18:43 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

– गृहणियों ने कांग्रेसियों पर फूल बरसाकर मोदी सरकार के विरूद्ध दिखाया अपना विरोध

1_12.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
अमेठी. जिले में पेट्रोल डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के विरोध में सड़कों पर जमकर विरोध करते दिखाई पड़े।कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने सिर पर सिलेंडर लेकर प्रदर्शन कर रहे थे तभी अमेठी की महिलाएं घरों से फूल लेकर निकली और उन पर फूलों की बारिश करने लगी। अमेठी जिला मुख्यालय गौरीगंज में कई महीनों बाद कांग्रेसी बड़ी संख्या में विरोध प्रदर्शन करने के लिए सड़क पर उतरे गए।

जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने केंद्र की मोदी सरकार के विरूद्ध जमकर नारेबाजी की। कांग्रेसियों ने जमकर नारा लगाया, नरेंद्र मोदी होश में आओ-गृहणियों को न सताओ। कांग्रेसी गौरीगंज स्थित कांग्रेस दफ्तर से कलेक्ट्रेट तक नारेबाजी करते हुए गए। जिलाध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने कहा कि ढ़ाई महीने से किसान बार्डर पड़ खड़े हुए हैं और इस सरकार के जूं तक नही रेंगती। जो तीन काले कानून बनाए हैं उनको तुरंत वापस ले। जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खड़ी है और उनके हक की लड़ाई लड़ेगी।

नेतृत्व के कहने पर पूरे प्रदेश के हर जिले में तीन किलोमीटर ‘किसान के सम्मान में-कांग्रेस मैदान’ में की गई है। उन्होंने ये भी कहा कि जिस तरह पेट्रोल-डीजल और गैस के दाम बढ़ाए जा रहे हैं, उससे हमारे साथी घर की गृहणी सबका बजट बिगड़ गया है। माल भाड़े में वृध्दि हुई है। जिससे आम जनता को भारी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा की जनता ने क्या सोचकर सरकार बनाया था और उनके गले की हड्डी बन गई। हम यही कहेंगे कि इस सरकार को उखाड़ फेके तो पुनः 40-50 में डीजल मिलेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो