scriptDue to family dispute aunt put Killed Child of Her Family | परिवारिक विवाद के चलते चाची ने बच्चे को उतारा मौत के घाट | Patrika News

परिवारिक विवाद के चलते चाची ने बच्चे को उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में रिश्ते को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां सगी चाची के ही ऊपर अपने पांच वर्षीय भतीजे की हत्या करने का आरोप लगा है।

अमेठी

Published: April 11, 2022 06:34:27 pm

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में रिश्ते को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आई है। जहां सगी चाची के ही ऊपर अपने पांच वर्षीय भतीजे की हत्या करने का आरोप लगा है। मृतक बच्चे की मां ने अपनी देवरानी पर बच्चे की हत्या करने का आरोप लगाया है और थाना में देवरान के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी है।
Due to family dispute aunt put Killed Child of Her Family
Due to family dispute aunt put Killed Child of Her Family
चाची ने स्वीकारी हत्या की बात

मामला जिले के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के शिवरतन सिंह पिंडारा गांव का है। गांव निवासी अनिल कुमार यादव की पत्नी सुनीता परिवारजन के साथ गेहूं की फसल काटने गई थी। उनका पांच वर्षीय बेटा प्रिंस कुमार घर पर ही था। वह अन्य बच्चों के साथ घर के बाहर खेल रहा था। शाम लगभग छह बजे किशोर पानी पीने की बात कहकर घर के भीतर गया और रहस्यमय तरीके से लापता हो गया। देर रात उसका शव भूसा घर में पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो टूटी हुई चूड़ियां और एक साड़ी पिन घटना स्थल पर मिली। जिसे मृतक की चाची ने अपना स्वीकार किया है। मृतक बच्चे की मां ने अपनी देवरानी अनिता के नाम तहरीर दी है पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी।
यह भी पढ़ें

5 वर्ष के मासूम का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, हत्या की आशंका

एसपी ने कही कार्रवाई किए जाने की बात

इस पूरे मामले में एसपी दिनेश सिंह ने बताया कि मृतक बच्चे की मां ने अपनी देवरानी के खिलाफ अभियोग पंजीकृत करवाया है। पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर विवेचनात्मक कार्रवाई कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.