scriptबीमारी से जूझ रही लड़की को ओझा के पास लेकर पहुंचे परिवार वाले, भूत-प्रेत की बात कह कर की पिटाई | Exorcist Thrashed Girl Claiming her to be in Possession of Spirit | Patrika News

बीमारी से जूझ रही लड़की को ओझा के पास लेकर पहुंचे परिवार वाले, भूत-प्रेत की बात कह कर की पिटाई

locationअमेठीPublished: Dec 03, 2021 05:11:59 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

पुष्पा के अनुसार बेटी काफी बीमार थीं मां ऐसे में डॉक्टर के इलाज के साथ वो उसे लेकर ओझा के पास आई। लेकिन ओझा ने उस पर भूत-प्रेत का साया होने की बात कह कर उसकी पिटाई कर दी। जब बेटी को लेकर वह घर पहुंचे, तो बेटी जोर-जोर से रोने लगी।

Exorcist Thrashed Girl Claiming her to be in Possession of Spirit

Exorcist Thrashed Girl Claiming her to be in Possession of Spirit

अमेठी. उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के फुरसतगंज थाना क्षेत्र के रहने वाला ओझा ने भूत-प्रेत का साया होने की बात कह कर एक लड़की की पिटाई कर दी। आरोप है कि रायबरेली जनपद के डीह थाना क्षेत्र के मजरे पोठई पूरे धनी गांव निवासी माया (16) को उसकी मां पुष्पा लेकर यहां ओझा के पास आई थीं। पुष्पा के अनुसार बेटी काफी बीमार थीं मां ऐसे में डॉक्टर के इलाज के साथ वो उसे लेकर ओझा के पास आई। लेकिन ओझा ने उस पर भूत-प्रेत का साया होने की बात कह कर उसकी पिटाई कर दी। जब बेटी को लेकर वह घर पहुंचे, तो बेटी जोर-जोर से रोने लगी। इस पर परिवार वालों ने फुरसतगंज पुलिस को तहरीर दी है। फुरसतगंज एसओ मनोज कुमार सोनकर का कहना है कि घायल लड़की को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। मां की तहरीर पर मामला दर्ज कर ओझा की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो