scriptनाली का पानी निकालने के लिए दबंगो ने युवक को पीटा, पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट | fight video viral between two parties in amethi | Patrika News

नाली का पानी निकालने के लिए दबंगो ने युवक को पीटा, पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

locationअमेठीPublished: Aug 04, 2018 09:50:51 am

एक तरफ जहां योगी सरकार अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुँचाकर अपराधों को ख़त्म करने का राग अलाप रही है।

amethi

नाली का पानी निकालने के लिए दबंगो ने युवक को पीटा, पुलिस ने नहीं दर्ज की रिपोर्ट

अमेठी. एक तरफ जहां योगी सरकार अपराधियों को सलाखों के पीछे पहुंचाकर अपराधों को ख़त्म करने का राग अलाप रही है। वहीँ दूसरी तरफ आये दिन दबंगों के हौसले बुलंद नजर आते दिख रहे हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश सरकार के दावे फेल नजर आते दिखाई पड़ रहे हैं।

ताजा मामला अमेठी जिले के अमेठी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम -ककवा के पूरे मोती सिंह का पुरवा का है। जहाँ पर दबंगो द्वारा पिटाई का लाइव वीडियो वायरल हुआ है। आपको बता दें कि मामला 31 जुलाई का है जहाँ पर बारिश के चलते भरी हुई नाली का पानी खोलते समय दबंगों ने युवक को लाठी डंडे एवं लोहे की सरिया से पीटना शुरू कर दिया । दबंगों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उनको कानून का जरा भी खौफ नहीँ दिखाई पड़ रहा है। इसका एहसास इस बात से होता है कि युवक की जमकर पिटाई करने के बाद भी जब दबंगो का मन नहीँ भरा तो युवक को घसीटते हुए ले जा रहे हैं।

पीड़ित युवक संतोष कुमार पांडेय की माने तो नाली का पानी खोलने पर गांव के ही विमल किशोर विवेक शास्त्री आदि ने मुझपर जानलेवा हमला कर दिया और लाठी डंडे और सरिया से जमकर पीटा । इसके बाद दबंगों ने धमकी देते हुए कहा कि यदि तुमने इसकी कहीं शिकायत की तो तुम्हारे ऊपर यस सी / एस टी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराकर जान से मारवा दूँगा । घटना के बाद पीड़ित युवक हाथ पैर तुड़वाकर भी भयभीत है । पीड़ित संतोष का कहना है कि पुलिस ने पहले तो रिपोर्ट दर्ज नहीँ किया और भगा दिया । बाद में जब पुलिस की छीछालेदर होने लगी तो एन सी आर दर्ज करते हुए दोनों पक्षों का 151 में चालान कर दिया । अब अपनी सुरक्षा को लेकर थाने का चक्कर लगा रहा है और कोई सुनने को तैयार नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो