scriptस्मृति ईरानी के दौरे पर स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, सीएमओ ने दिए जांच के आदेश | fourth january program written as fourth february in poster | Patrika News

स्मृति ईरानी के दौरे पर स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, सीएमओ ने दिए जांच के आदेश

locationअमेठीPublished: Jan 04, 2019 07:39:29 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

स्वास्थ्य विभाग पर भी इस मौसम का असर दिखाई दिया और अधिकारी 4 जनवरी के कार्यक्रम को 4 फरवरी में होना बता गए

smriti irani

स्मृति ईरानी के दौरे पर स्वास्थ्य विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, सीएमओ ने दिए जांच के आदेश

अमेठी. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का शुक्रवार को अमेठी दौरा रहा। हालांकि, इस दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अमेठी दौरे पर आने वाले थे लेकिन अंतिम समय में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का कार्यक्रम निरस्त हो गया। जबकि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी तय कार्यक्रम पर अमेठी पहुंची। अपने एक दिवसीय दौरे पर उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर तंज कसा। इस बीच स्वास्थ्य विभाग पर भी इस मौसम का असर दिखाई दिया और अधिकारी 4 जनवरी के कार्यक्रम को 4 फरवरी में होना बता गए।
poster
बड़ी गलती पर नहीं पड़ी नजर

अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक स्मृति ईरानी सबसे पहले अमेठी के गौरीगंज स्थित संयुक्त जिला अस्पताल में सिटी स्केन मशीन का उदघाटन किया। कार्यक्रम को लेकर अमेठी स्वास्थ विभाग के अधिकारियों द्वारा कई स्थानों पर भारी भरकम होर्डिंग्स लगवाई गई थी। जिस पर महकमे के अधिकारियों की बड़ी लापरवाही उजागर हुई। जिला अस्पताल में लगी एक होर्डिंग पर 4 जनवरी की जगह 4 फरवरी लिखकर लगाया गया है। इसमें मंत्री सुरेश पासी, प्रभारी मंत्री मोहसिन रज़ा का नाम लिखा है। खास बात ये कि जिलाधिकारी से लेकर तमाम बड़े अधिकारी मौजूद रहे लेकिन किसी की नजर इस बोर्ड पर नहीं पड़ी। हालांकि, सीएमओ डॉ. आरएम श्रीवास्तव ने जांच के आदेश दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो