गायत्री प्रजापति के एक और अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, सपा में मचा हड़कंप

Abhishek Gupta

Publish: Dec, 07 2017 10:25:29 (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
गायत्री प्रजापति के एक और अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, सपा में मचा हड़कंप

अमेठी के आवास विकास कॉलोनी स्थित सपा कार्यालय के बगल में तालाब पर अवैध रूप से कराए निर्माण को अमेठी एसडीएम ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में गिरवा दिया।

अमेठी. गैंगरेप के आरोप में जेल में बंद पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति द्वारा अवैध रूप से कब्जा की गई जमीनों पर अमेठी प्रसाशन ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। अमेठी के आवास विकास कॉलोनी स्थित सपा कार्यालय के बगल में तालाब पर अवैध रूप से कराए निर्माण को अमेठी एसडीएम ने भारी पुलिस बल की मौजूदगी में गिरवा दिया।

ये भी पढ़ें- गोलगप्पे के हैं शौकीन तो ये खबर जरूर पढ़ें, यहां इसे खाने से चली गई एक शख्स की जान

कार्यवाही के दौरान मौके पर मौजूद कार्यालय प्रभारी और गायत्री के निजी सचिव ने पूरे मामले को गलत बताया और एसडीएम अमेठी पर सत्ता पक्ष के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया।

मामला अमेठी के आवास विकास कॉलोनी स्थित सपा कार्यालय का है, जहाँ आज भारी पुलिस बल और जेसीबी के साथ मौके पर पहुँचे एसडीएम ने सपा कार्यालय के बगल में तालाब पर बनी करीब 200 मीटर लंबी बाउंड्रीवाल को गिरवा दिया। बाउंड्रीवाल गिरने की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता पहुँच गए। इस दौरान काफी देर तक कार्यकर्ताओं और एसडीएम में बहस भी हुई।

ये भी पढ़ें- केशव प्रसाद मौर्य की अधिकारियों को बडी़ चेतावनी, कहा जिन्होंने ये किया उनका भविष्य ठीक नहीं

दीवार गिराने को लेकर कार्यालय प्रभारी और गायत्री के निजी सचिव ने कहा कि प्रसाशन ने गलत तरीके से सत्ता पक्ष के इशारे पर काम किया है। जिस जमीन पर बाउंड्रीवाल बनी है ये उनकी जमीन है, जिसका बैनामा उसके पास है।

ये भी पढ़ें- मुस्लिम महिलाओं के पक्ष में ये फैसला लेने वाले योगी बने पहले सीएम, यूपी कैबिनेट बैठक में दिखाई हरी झंडी

दीवार गिराने को लेकर अमेठी एसडीएम ने कहा कि सपा कार्यालय के बगल में जो दीवार बनी थी वो तालाब में बनी थी।एंटी भू माफिया के तहत ये कार्यवाही की गई। जो आरोप प्रशासन पर लगाये जा रहे हैं वो बिल्कुल ही निराधार है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned