scriptGayatri Prajapati Wife Maharaji Devi Emotional Appeal for Votes | अमेठी में इमोशनल प्रचार, रो-रोकर वोट मांग रहीं रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति की पत्नी महाराजी देवी | Patrika News

अमेठी में इमोशनल प्रचार, रो-रोकर वोट मांग रहीं रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति की पत्नी महाराजी देवी

एक तरफ जेल में बंद पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की पत्नी और सपा प्रत्याशी महाराजी देवी अपनी दोनों बेटियों के साथ रो-रोकर ग्रामीणों के बीच जाकर वोट मांग रही हैं। उनका कहना है कि उनकी जीत उनके पति गायत्री प्रजापति को न्याय दिलाएगी।

अमेठी

Published: February 16, 2022 01:11:38 pm

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव दिलचस्प होता जा रहा है। वीवीआईपी सीट अमेठी में इस बार रोचक मुकाबला देखने को मिल सकता है। एक तरफ जेल में बंद पूर्व कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति की पत्नी और सपा प्रत्याशी महाराजी देवी अपनी दोनों बेटियों के साथ रो-रोकर ग्रामीणों के बीच जाकर वोट मांग रही हैं। उनका कहना है कि उनकी जीत उनके पति गायत्री प्रजापति को न्याय दिलाएगी। महाराजी देवी ने कहा, 'मैं चुनाव जीतने के लिए लड़ रही हूं। अमेठी की जनता मेरे पति को न्याय दिलाएगी।' अपनी नेता को इस कदर रोता देख भीड़ में मौजूद महिलाएं भी उनसे लिपटकर रोने लगीं। वहां मौजूद उनकी दोनों बेटियों ने उन्हें संभाला और उनके आंसू पोंछे। बता दें कि अमेठी में पांचवें चरण में चुनाव होना है। अमेठी में 27 फरवरी को मतदान होगा।
Gayatri Prajapati Wife Maharaji Devi Emotional Appeal for Votes
Gayatri Prajapati Wife Maharaji Devi Emotional Appeal for Votes
रो-रोकर वोट मांग रहीं गायत्री प्रजापति की पत्नी

इससे पहले भी अमेठी की जनता के बीच गईं महाराजी देवी ने इमोशनल अपील कर अपने लिए वोट मांगे थे। वर्ष 2012 की सपा सरकार में मंत्री रहे गायत्री प्रजापति की पत्नी महाराजी देवी को अमेठी विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। अपने पति को न्याय दिलाने के लिए महाराजी देवी अपनी बेटियों के साथ लगातार क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर रही हैं और अपनी दोनों बेटियों के साथ आंसू बहाकर अपने पति को इंसाफ दिलाने के लिए वोट मांग रही हैं।
यह भी पढ़ें

मुनव्वर राणा की बेटी उरुशा का दावा, अखिलेश ने मुसलमानों के साख किया धोखा, कांग्रेस खड़ी है महिलाओं के साथ

जेल में बंद है गायत्री प्रजापति

2017 में चित्रकूट की महिला द्वारा लखनऊ में दर्ज कराए गए रेप के मामले में पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को कोर्ट ने 12 नवंबर को आजीवन कारावास की सजा सुना दिया। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद मुकदमा दर्ज हुआ था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बीईओ का रिटायर्ड शिक्षक से रिश्वत मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 60 हजार की थी डिमांडMumbai Rain: IMD की बड़ी भविष्यवाणी, मुंबई में अगले 24 घंटे में मूसलाधार बारिश होने की संभावनाIND vs ENG: Virat Kohli की खराब फॉर्म इंग्लैंड में भी जारी, 4 मैच खेलने वाले गेंदबाज ने किया आउट, देंखे विडियोMumbai News Live Updates: मुंबई में पिछले 24 घंटे में 978 कोरोना के नए मामले सामने आए, दो मरीजों की मौतनूपुर शर्मा केस: कांग्रेस बोली- BJP सरकार को मांगनी चाहिएMaharashtra Politics: बीजेपी नेता राहुल नार्वेकर ने विधानसभा स्पीकर के लिए दाखिल किया नामांकन, 3 जुलाई को होगा चुनावRajasthan Monsoon Update: सात जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, यहां झूम के बरसे बादलIndian Railway: अब सभी ट्रेनों में जनरल कोच शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.