scriptप्रेमी संग भागी हुई युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत | Girl eloped with boyfriend found dead in mysterious condition | Patrika News

प्रेमी संग भागी हुई युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

locationअमेठीPublished: Jul 11, 2021 05:00:21 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अमेठी जनपद में 20 दिन पहले प्रेमी के संग भागी हुई युवती की बीसवें दिन प्रेमी के घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Girl eloped with boyfriend found dead in mysterious condition

Girl eloped with boyfriend found dead in mysterious condition

अमेठी. जनपद में 20 दिन पहले प्रेमी के संग भागी हुई युवती की बीसवें दिन प्रेमी के घर पर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। जिले के जामो थाना क्षेत्र के डेबरा गांव निवासी रामधनी की पुत्री जगपता मोहनगंज थाना क्षेत्र के फंदा फूला गांव निवासी उमेश के साथ करीब 20 दिन पहले भाग गई थी। दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच परिजनों ने थाने पर गुमशुदगी की तहरीर दी, मामला खुला तो 29 जून को थाने पर दोनों पक्ष का समझौता हुआ।
सुलह नामे में मृतका के पिता ने लिखा कि मेरे चचेरे भाई खुशीराम के साले का लड़का उमेश के साथ भाग गई थी। पुत्री की पूरी जिम्मेदारी उमेश व उसके परिवार की होगी। मुझसे कोई वास्ता नही रहेगा। इसके बाद जब बेटी की मौत की खबर मिली तो परिजन उसकी ससुराल पहुंचे। उन्होंने बेटी की हत्या का आरोप लगाया। उधर आरोपित उमेश के पिता रामधनी का कहना है कि दो-चार दिन से जगपता बीमार थी फिर कुछ ठीक हुई। लेकिन शनिवार शाम पांच बजे तबियत ज्यादा खराब हुई तो अस्पताल लेकर गए थे और वहां मौत हो गई। फिलहाल सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायतनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम में भेज दिया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x82m22q

ट्रेंडिंग वीडियो