scriptसिलाई क्लासेज पूरी कर घर लौट रही नाबालिग का ट्रक में किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल | girl kidnapped and raped by two men of her village video viral | Patrika News

सिलाई क्लासेज पूरी कर घर लौट रही नाबालिग का ट्रक में किया सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल

locationअमेठीPublished: Mar 16, 2019 05:45:20 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

सिलाई क्लासेज पूरी कर वापस घर आ रही 14 वर्षीय युवती का शाहरुख और सलमान नाम के लड़कों ने बलात्कार किया

rape

सिलाई क्लासेज पूरी कर घर लौट रही नाबालिग को ट्रक में किया बंद, फिर किया उसके साथ दुष्कर्म

अमेठी. गोसाईगंज बाजार से कुछ दूरी सिलाई क्लासेज पूरी कर वापस घर आ रही 14 वर्षीय युवती का शाहरुख और सलमान नाम के लड़कों ने बलात्कार किया। लड़कों ने उसे गोद में उठाकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक में बंद कर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। दोनों लड़के पीड़िता के ही क्षेत्र के रहने वाले हैं।
यह है पूरा मामला

सिलाई सीख कर घर वापस आ रही युवती को उसके गांव के रहने वाले शाहरुख और सलमान ने आवाज दी। वे उसे अपने पास बुला रहे थे लेकिन पीड़िता ने जाने से मना कर दिया। इसपर दोनों लड़कों ने पीड़ितो को जबरदस्ती उठाकर ट्रक में बंद कर दिया। बंद ट्रक में पीड़िता की आबरू पर शाहरुख और सलमान ने हमला किया। रास्ते के राहगीरों की नजर जब आरोपियों पर पड़ी तो उन्होंने दोनों को ट्रक से निकालकर मारना पीटना शुरू कर दिया। शोरशराबा सुन पास के गांव के लोग भी आ गए। उन्हीं गांव के लोगों द्वारा लड़की को अमेठी कोतवाली लाया गया, जहां पर पीड़िता के बयान के आधार पर तहरीर दी गई।
गांव के ही लड़कों ने किया बलात्कार

पीड़िता ने बताया कि शाहरुख और सलमान नाम के लड़कों ने उसके साथ जबरदस्ती की। पीड़िता का कहना है कि वो न्याय चाहती है और दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार कह कहना है कि आरोपियों के खिलाफ 354 बी और 7/8 पॉक्सो एक्ट लगा हुआ है। इसके अतिरिक्त कार्यवाई विवेचना संबंधी जैसे मेडिकल कराना जैसी सभी जांच को अमल में लाया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो