scriptलड़की का अपहरण कर जबरन भरी मांग, फिर किया उसका रेप | Girl Kidnapped by Goon Forcibly Married and Molested | Patrika News

लड़की का अपहरण कर जबरन भरी मांग, फिर किया उसका रेप

locationअमेठीPublished: Aug 24, 2021 06:15:55 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Girl Kidnapped by Goon Forcibly Married and Molested- उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जगदीशपुर क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय लड़की से उसकी सहेली के भाई ने कथित रूप से अपहरण कर दुष्कर्म किया।

Girl Kidnapped by Goon Forcibly Married and Molested

Girl Kidnapped by Goon Forcibly Married and Molested

अमेठी. Girl Kidnapped by Goon Forcibly Married and Molested. उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के जगदीशपुर क्षेत्र के एक गांव में 17 वर्षीय लड़की से उसकी सहेली के भाई ने कथित रूप से अपहरण कर दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि उसे अगवा कर उसकी जबरन मांग भरी गई और फिर आरोपी ने उसे शादी के नाम पर अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
जबरन सिंदूर भरकर किया दुष्कर्म

जगदीशपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय लड़की का आरोप है कि शनिवार 21 अगस्त को उसकी सहेली के भाई सुनील (20) ने अपनी नाबालिग बहन की मदद से उसे अगवा कर लिया और मांग में जबरन सिंदूर भरकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। उसने कहा कि पीड़िता आरोपी के चंगुल से किसी तरह छूट कर घर पहुंची और परिजनों को वारदात की जानकारी दी। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उधर, जांच में दूसरी बात सामने आई है कि पीड़िता और आरोपी के बीच प्रेम प्रसंग था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x83p7ua

ट्रेंडिंग वीडियो