अमेठी में भगवान की पीतल की मूर्ति भी आज दूध पी रही है, भक्तों का लगा तांता

वीडियो में दावा है कि जरौटा निवासी सत्यराज मिश्र के यहाँ आज सुबह दूध पिलाने के लिये भक्तों की लाइन लग गयी।

By: Abhishek Gupta

Published: 24 May 2018, 10:50 PM IST

अमेठी. इंसान तो खाते पीते हैं लेकिन अमेठी में भगवान की पीतल की मूर्ति भी आज दूध पी रही है। इसे श्रद्धा कहा जाये या फिर अन्धविश्वाश, जो भी हो, लेकिन जिस तरह मूर्ति दूध पी रही है ये बड़ी सोचने वाली बात है। दरअसल यह अद्भुत दृश्य अमेठी जिले के जरौटा गाँव निवासी सत्यराज मिश्र के यहाँ लड्डू गोपाल की मूर्ति को सोशल मीडिया पर दूध पीते हुए दिखाया जा रहा है। वीडियो में दावा है कि जरौटा निवासी सत्यराज मिश्र के यहाँ आज सुबह दूध पिलाने के लिये भक्तों की लाइन लग गयी। बताया जा रहा कि आज सुबह 8 बजे जरौटा गांव में सत्तराज मिश्र के घर मे लड्डू गोपाल की मूर्ति दूध पी रही है। ऐसा सुनकर भक्तों का सत्यराज के घर तांता लग गया और महिलाएं और बच्चे दूध पिलाने के लिए अपनी बारी का इंतजार करने लगे।

ये भी पढ़ें- पूर्व सांसद ने दे दिया बड़ा बयान, कहा- यह सरकार पाकिस्तान और आतंकवादियों के इशारे पर बनी है

यही नहीं इस गाँव में अब दूर-दूर से लोग ये चमत्कार देखने के लिए पहुंच रहे हैं। आलम ये है लगभग 8 बजे से मूर्ति को दूध पिलाने का सिलसिला शुरू हुआ तो ये सिलसिला लगभग 12 बजे के बाद जाकर खत्म हुआ। हालांकि हम किसी भी प्रकार से अन्धविश्ववास को बढ़ावा देना नहीं चाहते और न ही किसी की आस्था को ठेस पहुंचाना चाहते हैं, लेकिन एक बात तो तय है कि आस्था को कोई नहीं रोक सकता और ये भी कहा जाता है कि आस्था पर ही दुनिया टिकी है।

ये भी पढ़ें- विधायकों को धमकी के मामले में खुद आरोपी अली बुदेश ने कहा- मैं नहीं ये मांग रहा है रंगदारी, यूपी सरकार व पुलिस में मचा हड़कंप

ये भी पढ़ें- अखिलेश और मुलायम ने मिलकर खेला बड़ा दांव, योगी सरकार हो गई मजबूर, अब नहीं खाली करा पाएगी सरकारी आवास

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned