scriptजिले में गुंडों का आतंक, एक मकान पर जेसीबी चलवाकर उसे ढहवा दिया | home break by jcb in amethi | Patrika News

जिले में गुंडों का आतंक, एक मकान पर जेसीबी चलवाकर उसे ढहवा दिया

locationअमेठीPublished: Jan 29, 2019 07:44:54 am

उत्तर प्रदेश में नेताओं की गुंडा गर्दी थमने का नाम नहीं ले रही।

lucknow

जिले में गुंडों का आतंक, एक मकान पर जेसीबी चलवाकर उसे ढहवा दिया

अमेठी. उत्तर प्रदेश में नेताओं की गुंडा गर्दी थमने का नाम नहीं ले रही। ताजा मामला अमेठी के थाना मोहनगंज क्षेत्र के कस्बा शकरगंज का है। यहां सत्ता की हनक दिखते हुए एक भाजपा नेता ने अपने समर्थकों के साथ एक मकान पर जेसीबी चलवाकर उसे ढहवा दिया। हालांकि पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

दरअसल मामला मोहनगंज थानाक्षेत्र के रायबरेली-फैजाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित कस्बा शकरगंज निवासी पारसनाथ पुत्र राम बहादुर ने बीते वर्ष 2007 में शाति देवी से अपनी पत्नी के नाम बैनामा लिया था, जिस पर उनके तीन कमरे बने थे और उक्त भूमि दाखिल खारिज नहीं हुई थी। उसी भूमि पर दूसरे पक्ष ने भी अपना दावा किया था। इसके बाद से लगातार विवाद चल रहा था। सोमवार की सुबह दूसरे पक्ष के बीजेपी नेता श्री राम क्रांति कारी ने सत्ता की हनक दिखाते हुए जेसीबी से दिनदहाड़े भवन को गिरवा दिया। पीड़ित परिवार प्राथमिकी दर्ज कराने के लिये जब थाने पहुंच कर शिकायत की पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

पीड़ित पारस नाथ की तहरीर पर पुलिस ने भाजपा नेता श्रीराम क्रांतिकारी समेत सौरभ, आनंद व जेसीबी मालिक जीत बहादुर मौर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो