script

घरातियों ने बारातियों से की मारपीट, लड़की के गहने लेकर भागे, पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी

locationअमेठीPublished: Jun 12, 2021 09:38:49 am

Submitted by:

Karishma Lalwani

पी के अमेठी में पांच दिन पूर्व बेटी की शादी के अवसर पर अराजकता फैलाने वाले दबंगों ने अब पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। न्याय के लिए पीड़ितों ने एसपी का दरवाजा खटखटाया है। पीड़ित परिवार का कहना है इंसाफ नही मिला तो घर बेचकर दूसरी जगह चले जाएंगे।

housemates beat up the wedding processions ran away with jewellery

housemates beat up the wedding processions ran away with jewellery

अमेठी. यूपी के अमेठी में पांच दिन पूर्व बेटी की शादी के अवसर पर अराजकता फैलाने वाले दबंगों ने अब पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। न्याय के लिए पीड़ितों ने एसपी का दरवाजा खटखटाया है। पीड़ित परिवार का कहना है इंसाफ नही मिला तो घर बेचकर दूसरी जगह चले जाएंगे। उन्होंने पुलिस में शिकायत की लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी। थक हार कर दोनों पुलिस अधीक्षक (SP) दिनेश सिंह की चौखट पर पहुंचे। वहां उन्होंने अपनी आपबीती उन्हें बताया। पीड़ितों का कहना है कि अगर न्याय नहीं मिला तो वो घर बेचकर चले जाएंगे।
मामला जिले के फुरसतगंज थाना क्षेत्र के सहमसी गांव का है। सहमसी गांव में सात जून को निवासी मोहम्मद युनूस के दरवाजे पर रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के हुसैनगंज से बारात आई थी। युनूस की बेटी रुखसार निकाह के लिए तैयार की जा रही कि बाहर बारातियों के खाना खाते समय गांव के कुछ दबंग भी खाने के लिए बैठ गए। आरोप है़ कि घराती दबंगों ने बरातियों के साथ गाली-गलौज और मारापीट की, फिर बारातियों की गाड़ियां भी तोड़ डाली। उन पर लड़की के गहने तक लेकर भागने का आरोप है। इससे डर का माहौल बना रहा। इस बीच पुलिस ने पीड़ित मोहम्मद युनूस की तहरीर पर मामूली धाराओं में मुकदमा दर्ज कर इतिश्री कर लिया। आरोपियों को इस बात की भनक लगते ही उन्होंने पुलिस में पीड़ित परिवार के खिलाफ ही मनगढ़ंत कहानी बताकर मुकदमा लिखवा लिया। जिसके चलते पीड़ित परिवार का गांव में रहना मोहाल हो गया और पूरे परिवार ने गांव छोड़ दिया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81wctc

ट्रेंडिंग वीडियो