scriptइस संत का बड़ा बयान, कहा- राममंदिर बना देती भाजपा, तो सरकार बचाने के लिए दर-दर नहीं मंगनी होती मदद | if BJP would have made Ram Mandir they might not need to ask for vote | Patrika News

इस संत का बड़ा बयान, कहा- राममंदिर बना देती भाजपा, तो सरकार बचाने के लिए दर-दर नहीं मंगनी होती मदद

locationअमेठीPublished: Apr 07, 2019 10:24:55 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

बीजेपी ने इस चुनाव में राममंदिर का मुद्दा ठंडे बस्ते में डाल दिया है। जिसकी आग संतों के दिलों में धधक रही है।

Mauni

Mauni

अमेठी. बीजेपी ने इस चुनाव में राममंदिर का मुद्दा ठंडे बस्ते में डाल दिया है। जिसकी आग संतों के दिलों में धधक रही है। इस क्रम में आज सगरा आश्रम के संत मौनी महाराज ने बीजेपी को ललकारा है। यहां आश्रम पर आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने मीडिया से कहा कि अगर मंदिर बन गया होता तो आज भाजपा पूर्ण बहुमत में बिना प्रयास के खड़ी होती। आज भाजपा को सरकार बचाने के लिए, दर-दर लोगों से मदद मांगनी पड़ रही है। अब भी वक्त है, रामलला के लिए मजबूत उदघोष पैदा कर दीजिए, देखिए फिर से सरकार बनेगी।
संत किसी दल के पीछे खड़े होने वाले चपरासी नहीं-

मौनी महाराज ने मीडिया से बात करते हुए आगे कहा कि हम रामलला के थे रामलला के हैं और राम लला के लिए रहेंगे। भाजपा को अगर संतों से अपेक्षा है तो राम मंदिर बनाना है, आतंकवाद समाप्त करना है और भारत को मजबूत करना है। उन्होंने कहा संत राममंदिर से किसी परिस्थिति में समझौता नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि कई पार्टियां कह रही हैं कि भाजपा ने राममंदिर नहीं बनाया। क्या संत उनके साथ नहीं खड़े होगे? मौनी महाराज ने कहा कि संतो का उद्देश्य राममंदिर है, हम किसी दल के पीछे खड़े होने वाले चपरासी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि संत स्वयं संकल्पित हो चुका है और वो न्यायपालिका का निर्णय आने के बाद कुछ बड़ा निर्णय लेकर राममंदिर बनाएगा।
जो राम का नहीं वो हमारा नहीं-
मौनी महाराज ने यह भी कहा कि जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं। राम मेरी जिंदगी की शान पहचान हैं। राम को ही बचाने के लिए हम सब निकले हैं। उन्होंने कहा कि हम मोदी जी से कहना चाहते हैं कि उनको बड़ा अवसर मिला था, आपने चूक की है। क्या आज आप ये विश्वास दिला पाएंगे लोगों को कि राममंदिर आप बनाएंगे। आज जो भाजपा में ऊहापोह है कि सरकार बनेगी की नहीं बनेगी, समर्थन मिलेगा कि नहीं मिलेगा, ये स्थित क्यों पैदा हुई। इसके लिए भाजपा के जिम्मेदार लोग जवाब दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो