अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का पुलिस ने किया भंडाफोड़

जिले में अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए अमेठी पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पकड़ी गई अवैध शराब की कीमत 20 लाख रुपए है। पुलिस ने अवैध शराब के साथ शराब बनाने में उपरोक्त होने वाले उपकरण भी बरामद किए हैं।

By: Karishma Lalwani

Published: 04 Sep 2020, 03:56 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

अमेठी. जिले में अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़ करते हुए अमेठी पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा पकड़ी गई अवैध शराब की कीमत 20 लाख रुपए है। पुलिस ने अवैध शराब के साथ शराब बनाने में उपरोक्त होने वाले उपकरण भी बरामद किए हैं। इस अवैध शराब के कारोबार में शामिल तीन अन्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। अमेठी एसपी दिनेश सिंह ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि ये अमेठी पुलिस की बड़ी कार्रवाई है इसकी और पूरी गंभीरता से विवेचना की जाएगी टीम ने अच्छा काम किया है। इसके लिए गिरफ्तार करने वाली टीम को मेरी तरफ से 25 हजार रूपए का पुरस्कार सौंपा है।

मामला अमेठी कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर गांव का जहां पुलिस और एसओजी टीम के संयुक्त पुलिस टीम ने बड़ी मात्रा में अवैध शराब के साथ शराब बनाने वाले उपकरण और इसमें। शामिल 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है इस पूरे मामले में अंधेरे का फायदा उठाकर 3 आरोपी अभी भी फरार रहे हैं।

एसपी दिनेश सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया की पुलिस महानिरीक्षक के निर्देश पर लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी अभियान में जिले में पुलिस और एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से बडी मात्रा में अवैध शराब के साथ शराब बनाने के उपकरण बरामद किए हैं। इसमें 3 आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से दूर है पुलिस टीम द्वारा लगातार इनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे टीम ने अच्छा काम किया है। इसके लिए गिरफ्तार करने वाली टीम को मेरी तरफ से 25 हजार रुपए का पुरस्कार सौंपा गया है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned