scriptस्मृति ईरानी से शिकायत करने पहुंची महिलाओं के साथ अभद्रता | Indecency with women who came to complain to Smriti Irani | Patrika News
अमेठी

स्मृति ईरानी से शिकायत करने पहुंची महिलाओं के साथ अभद्रता

पानी की समस्या को लेकर परेशान महिलाओं का आरोप ने शिकायत करने के लिए पहुंची तो नगर पालिका अध्यक्ष व उनके बेटे ने क्या दुर्व्यवहार

अमेठीDec 24, 2021 / 10:29 pm

Satya Prakash

स्मृति ईरानी से शिकायत करने पहुंची महिलाओं के साथ अभद्रता

स्मृति ईरानी से शिकायत करने पहुंची महिलाओं के साथ अभद्रता

अमेठी. महिलाओं के सम्मान की बड़ी-बड़ी बात करने वाली भाजपा सरकार में नारियों का सम्मान कितना है उसकी बानगी आज के इस घटना से हो गया है। दरसल सांसद स्मृति ईरानी से पानी की किल्लत को लेकर शिकायत करने पहुंची महिलाओं के साथ नगरपालिका के अध्यक्ष और उनके बेटे ने अभद्रता की। दोनों पिता-पुत्र पर मारापीट का भी आरोप है। फिलहाल पुलिस ने बीच में आकर बीच-बचाव किया तब जाकर मामला शांत हुआ।
महिलाओं के साथ अभद्रता का आरोप

जानकारी के अनुसार मामला जायस कस्बे का है। आज यहां केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी का कार्यक्रम आयोजित था। यहां वो हनुमान दल स्थल पर कई परियोजनाओं के लोकार्पण में शामिल होने वाली हैं। इस खबर पर क्षेत्र के वॉर्ड नंबर 9 की महिलाएं हाथ में पानी का डिब्बा लेकर पानी की किल्लत की शिकायत करने पहुंच गई। अभी स्मृति ईरानी पहुंची भी नहीं थी कि भनक पाकर नगरपालिकाध्यक्ष महेश सोनकर और उनका बेटा भानू सोनकर महिलाओं के पास पहुंचा और अभद्रता करने लगा। गहमा गहमी के बीच बात आगे बढ़ गई। आरोप है कि दोनो ने महिलाओं से मारापीट किया।
बीजेपी नेताओं से नाराज हुई महिलाये

पीड़ित महिला सुषमा ने बताया कि इन लोगों ने हाथ पकड़कर घसीटा है। जब से हमारी शादी हुई है हम पानी भरते-भरते थक गए हैं। कहीं पानी मिलता ही नहीं है। इसी बात की शिकायत करने मंत्री के पास जा रहे थे। सब कुछ लोग आकर हम लोगों के साथ बदतमीजी कर दूर व्यवहार किया है। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो