डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने इस जिले में मोदी सरकार के पक्ष में दिया भाषण , बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए जनता के बीच मांगे वोट

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने इस जिले में मोदी सरकार के पक्ष में दिया भाषण , बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी के लिए जनता के बीच मांगे वोट

Neeraj Patel | Publish: May, 03 2019 10:39:00 PM (IST) | Updated: May, 03 2019 10:39:01 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को गौरीगंज के राजगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया।

अमेठी. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को गौरीगंज के राजगढ़ में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के 5 साल कांग्रेस पार्टी के 55 सालों पर भारी हैं। 5 साल काम करने का और मौका मिलता है तो देश 100 साल आगे होगा।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सर्व समाज का सम्मान करने वाले देश के प्रधानमंत्री को अमेठी सांसद चौकीदार चोर है कहते हैं। जब सुप्रीम कोर्ट उनसे इस बारे में पूछता है तो कहते हैं कि आवेश में बोल दिया। उनके मुंह से कभी आवेश में भारत माता की जय और वंदे मातरम नहीं निकलता।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने लोगों को रसोई गैस, आवास, शौचालय सब कुछ दिया है। लेकिन इतने वर्षों तक कांग्रेस की सरकार रहने के बावजूद कांग्रेस पार्टी कुछ नहीं दे सकी। उन्होंने कहा कि इस बार कांग्रेस को वोट पर कब्जा नहीं करने दिया जाएगा। जनता का पैसा लूट कर वोट खरीदने वालों का कारनामा अब नहीं चलेगा। केशव ने कहा कि जब पिछली सरकार में हेमराज का सिर काटा गया था तो उस सरकार ने कुछ नहीं किया था जबकि इस बार प्रधानमंत्री ने 56 इंची सीने का कमाल दिखाया। देश के जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके शहीदों की हत्या का बदला लिया।

उन्होंने कहा कि सरकार की कूटनीति है कि मसूद अजहर को अन्तर्राष्ट्रीय आतंकवादी घोषित किया गया है। मोदी ने पिछड़ा वर्ग को सम्मान देने के लिए पिछड़ा वर्ग आयोग का गठन किया, गरीब सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण दिया।उन्होंने कहा कि राजीव गांधी ने कहा था जब दिल्ली से 1 रुपए चलता है तो 15 पैसा पहुंचता है।

आज देश के 40 करोड़ लोगों के खातों में दिल्ली या लखनऊ से जितना पैसा भेजा जा रहा है वह पूरा का पूरा पहुंच रहा है।उन्होंने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया, कहा कि राहुल की पार्टी भ्रष्टाचार की पार्टी है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned