scriptप्रियंका गांधी के अयोध्या दौरे पर योगी के इस मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले बाबर की याद में जा रहीं अयोध्या | Minister Mohsin raza big statement on Priyanka Gandhi Ayodhya tour | Patrika News

प्रियंका गांधी के अयोध्या दौरे पर योगी के इस मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले बाबर की याद में जा रहीं अयोध्या

locationअमेठीPublished: Mar 25, 2019 04:52:28 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के अयोध्या दौरे को लेकर कहा कि चुनाव के वक्त बाबर की याद आई है।

Minister Mohsin raza big statement on Priyanka Gandhi Ayodhya tour

प्रियंका गांधी के अयोध्या दौरे पर योगी के इस मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बोले बाबर की याद में जा रही अयोध्या

अमेठी. जिले के प्रभारी एवं प्रदेश के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने प्रियंका गांधी के अयोध्या दौरे को लेकर बयान देते हुए कहा है कि चुनाव के वक्त बाबर की याद आई है, इसलिए वो अयोध्या जा रही हैं। लेकिन वहां बाबर की अब कोई निशानी नहीं मिलेगी।

मंत्री ने कांग्रेस को लेकर किया ट्वीट

मंत्री मोहसिन रज़ा ने सोमवार को अपनी ट्विटर वाल पर एक बाइट शेयर करते हुए लिखा कि अयोध्या श्रीराम की जन्मभूमि है। श्रीराम के अस्तित्व पर प्रश्न चिन्ह उठाने वाले कांग्रेस के लोग या कांग्रेस के नेता वहां क्या तलाश करने जा रहे हैं? कुंभ निकल गया, बरसाना की होली निकल गई, अयोध्या में ऐतहासिक दीपोत्सव कार्यक्रम मनाया गया। तब तो एक भी कांग्रेसी वहां नहीं गए। अब वहां जाकर क्या बताना चाहते हैं? मुझे लगता है प्रियंका गांधी वाड्रा, फिरोज जहांगीर की पोती को बाबर की याद आ गई है, बाबर के कुछ निशान ढूंढने जा रही हैं।

बता दें कि वहां अब बाबर की कोई निशानी नहीं है। ये साइबेरियन पक्षी हैं, आते जाते रहते हैं, मौसम देखकर आते हैं फिर उड़ जाते हैं। कांग्रेस के लोगों की प्रवृत्ति भी साइबेरियन पक्षी की तरह हो गई है। इस तरह के ड्रामे से कुछ होने नहीं वाला है। कभी ट्रेन में सफर करना तो कभी नाव में बैठकर घूमना, उन्हें पीएम का विकास कार्य जरुर दिखेगा, लेकिन पिकनिक मनाना ये उनकी प्रवृत्ति है। पिकनिक मनाने के लिए वो लोग आते जाते रहते हैं। लेकिन इससे कुछ होने वाला नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो