scriptदिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने चलाई गोली, बैंक संचालक को मारकर लूटे 54 हजार रुपए | Miscreants Fired Gun Shots in Daylight and Looted 54 thousand rupees | Patrika News

दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने चलाई गोली, बैंक संचालक को मारकर लूटे 54 हजार रुपए

locationअमेठीPublished: Aug 07, 2021 06:45:35 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

Miscreants Fired Gun Shots in Daylight and Looted 54 thousand rupees- दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मारकर 54 हजार रुपए लूट लिया। घटना को अंजाम देकर भाग रहे तीनों बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ा और जमकर उसकी पिटाई की।

Miscreants Fired Gun Shots in Daylight and Looted 54 thousand rupees

Miscreants Fired Gun Shots in Daylight and Looted 54 thousand rupees

अमेठी. Miscreants Fired Gun Shots in Daylight and Looted 54 thousand rupees. जनपद में शनिवार को दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने बैंक ऑफ बड़ौदा की फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मारकर 54 हजार रुपए लूट लिया। घटना को अंजाम देकर भाग रहे तीनों बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ा और जमकर उसकी पिटाई की। घटना मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के भीखीपुर के पास बैंक ऑफ बड़ौदा ग्राहक सेवा केंद्र की है। कोतवाली क्षेत्र के किशुनदासपुर मजरे भीखीपुर निवासी मृत्युंजय मिश्रा फ्रेंचाइजी चलाता था। रोज की तरह आज भी वो फ्रेंचाइजी गया था। ग्राम प्रधान सुरेश सिंह ने बताया कि वह पंचायत भवन पर रिपेयरिंग का काम करा रहा था। तभी गांव वालों ने बताया कि मृत्युंजय को गोली मार दिया है। गांव वालों ने बताया कि मृत्युंजय दो-तीन लोगों का पैसा निकाले थे कि बाइक सवार बदमाशो ने आकर गोली मारी और बैग छीन लिया। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और वहां डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर किया।
घायल फ्रेंचाइजी संचालक के भाई अजीत मिश्रा ने बताया कि वह मुसाफिरखाना बाजार में थे। घर से मेरे पास फोन आया कि भाई पर गोली चली है। वह लौटकर गए तो पता चला वो लोग बेनीपुरवा के पास हैं। वहां लोगों ने हमलावरों को घेर रखा था, उनके पास तीन असलहा और 6-7 गोली मौजूद थी। हमलावरों ने मेरे भाई पर तीन गोलियां दागी हैं। पकड़े जाने पर उन्होंने बताया कि वो लूट के लिए आए थे और उन्हें किसी ने भेजा था। एएसपी विनोद पांडेय ने कहा कि बदमाशों ने 54 हजार की लूट करते हुए फ्रेंचाइजी संचालक को गोली मार दिया। बेहतर इलाज के लिए उसे ट्रामा सेंटर भेजा गया है। तीनों बदमाशों को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया है तीनों के पास से तमंचा बरामद हुआ है। एएसपी ने कहा कि विधिक कार्रवाई की जा रही है, पकड़े गए अभियुक्तों में दो सगे भाई शामिल हैं इनका पुराना इतिहास भी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो