scriptराम मंदिर निर्माण पर योगी के इकलौते मुस्लिम मंत्री बोले-इन्तजार करें-सुप्रीम कोर्ट में है मामला | Mohisin Raja said on Ram Mandir, wait matter is in Supreme Court | Patrika News

राम मंदिर निर्माण पर योगी के इकलौते मुस्लिम मंत्री बोले-इन्तजार करें-सुप्रीम कोर्ट में है मामला

locationअमेठीPublished: Nov 04, 2018 09:49:02 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

कहा-सबसे बड़ी चीज़ ये है कि श्री राम हम सबके आदर्श हैं। देश की जनता की आस्था है वो भी यही चाहती है।
 

amethi

राम मंदिर निर्माण पर योगी के इकलौते मुस्लिम मंत्री बोले-इन्तजार करें-सुप्रीम कोर्ट में है मामला

अमेठी. संतों संग हिंदू संगठन और सरकार में बैठे नेता अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर संघर्षशील हैं। हाल ही में राजेश सिन्हा नें सदन में लाकर मंदिर निर्माण की बात कही थी। लेकिन योगी सरकार के इकलौते मुस्लिम मंत्री ने यहां अमेठी में कहा कि मामला सुप्रीम कोर्ट में है, इसलिए इन्तज़ार करना चाहिए। यही नहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इन्तज़ार करने की बात करने वाले मंत्री ने राकेश सिन्हा का समर्थन किया। रज़ा ने कहा कि मुझे लगता है कि कोई भी सदन में बिल लाता है उसको अधिकार है।
*हम सबके आदर्श हैं श्री राम*

रविवार को अमेठी के गौरीगंज के नवोदय विद्यालय में आयुष्मान योजना के तहत कार्यक्रम आयोजित था। बतौर मुख्य अतिथि यहां पहुंचे योगी सरकार के मंत्री मोहसिन रज़ा पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सबसे बड़ी चीज़ ये है कि श्री राम हम सबके आदर्श हैं और हम सबकी और पूरे देश की जनता की आस्था है वो भी यही चाहती है। उन्होंने कहा कि चूंकि मामला न्याय संगत है और माननीय सर्वोच्च न्यायालय में है। सर्वोच्च अदालत ने एक डेट दी गई है, हमें इन्तेज़ार करना चाहिए। इस उम्मीद के साथ जल्द ही एक अच्छा फैसला सुनने को मिलेगा, उसके बाद हम लोग अपने काम में आगे बढ़ेंगे।
केंद्रीय मंत्री राकेश सिन्हा का किया समर्थन
यही नहीं सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इन्तज़ार करने की बात करने वाले मंत्री ने राकेश सिन्हा का समर्थन किया। रज़ा ने कहा कि मुझे लगता है कि कोई भी सदन में बिल लाता है उसको अधिकार है। सदन का पटल होता ही इसलिए है अगर कोई इस तरह का बिल लाता है सदस्य उसे लाना चाहिए और दूसरी पार्टियों को जवाब भी देना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो