scriptमंत्री मोहसिन रजा ने कहा अमेठी की दुर्दशा की जिम्मेदार है कांग्रेस | Mohsin Raza says Congress responsible for Amethi bad condition | Patrika News

मंत्री मोहसिन रजा ने कहा अमेठी की दुर्दशा की जिम्मेदार है कांग्रेस

locationअमेठीPublished: Oct 29, 2017 05:33:49 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने जमकर साधा कांग्रेस पर निशाना कार्यकर्ताओं से की भाजपा के सहयोग करने की अपील.

Mohsin Raza

Mohsin Raza

अमेठी. सूबे के वीवीआईपी गढ अमेठी में नगर पालिका चुनाव से पहले भाजपा कार्यकर्ताओं ने निकाय चुनाव जीतने की तैयारी में है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी का गुरुकुल ज्ञान अकादमी गौरीगंज में सम्पन्न हुए सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में अमेठी प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने शिरकत की। वही मुख्य वक्ता के रूप में प्रतापगढ भाजपा जिला अध्यक्ष ओमप्रकाश त्रिपाठी मौजूद रहे। कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडेय व संचालन महामंत्री केशव सिंह ने की। अपने अध्यक्षीय भाषण में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडेय ने कहा कि यह गौरीगंज का सौभाग्य है कि पहली महिला अध्यक्ष अनुसूचित जाति से होगी। और भाजपा ने जो दरियादिली इस समाज के लिए दिखाई है निश्चित तौर पर गौरीगंज की सीट भाजपा ही जीतेगी। उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओं को पार्टी के प्रत्याशी को जिताने का आह्वान किया।
वहीं मुख्य वक्ता ओमप्रकाश त्रिपाठी ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा ने सबका साथ सबका विकास संकल्प के साथ गरीब कल्याण की योजनाएं चलाई है जिसका लाभ आम जनता को मिला है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही गौरीगंज नगर पालिका को भ्रष्टाचार मुक्त कर सकती है।
वहीं मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा ने कहा कि केंद्र सरकार ने दबे कुचले वर्ग के लिए जो विकास कार्य किया है वह देश के इतिहास में कभी नहीं हुआ है। वहीं प्रभारी मंत्री ने बिना नाम लिए अमेठी सांसद राहुल गांधी व कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि विदेशों में रहने वाले लोगों ने देश के लोगों को शौचालय तक नहीं दे दिया, परन्तु सरकार का संकल्प है कि 2018 तक हर घर में शौचालय उपलब्ध होगा।उन्हें तो 70 वर्षों में देश की काया पलट देनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि अब तक अमेठी की जनता को सभी दलों ने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है।
उन्होंने उपस्थित कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुए कहा कि आज के इस कार्यक्रम में ये लोगों कि भीड़ नही ये हमारे कार्यकर्ता है उन्होंने कहा नगर पालिका के चुनाव में जो भी मूल भूत सुविधाएँ रह गई हो चाहे वो नगर पंचायत में हो या वार्ड़ो में हो या फिर नगर पालिका में हो उसे दूर किया जायेगा तभी जीत का महत्व होगा है उन्होंने कहा कि पहले तो ये लगता था कि अमेठी किसी वीविआईपी क्षेत्र से कम नहीं होगा लेकिन जब मुझे अमेठी का प्रभार मिला तब से मुझे ये लगा कि जिन लोगों के हाथ मे अमेठी थी और खास कर कांग्रेस और उनके परिवार मे अमेठी कि दुर्दशा कि वहीं कार्यक्रम मे प्रभारी मंत्री ने उपस्थित लोगों से भाजपा को ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील की सम्मेलन को क्षेत्रीय मंत्री प्रशांत केसरी, भूपेंद्र मिश्र, जंगबहादुर सिंह, प्रियंक हरिविजय त्रिपाठी, दलजीत सिंह, राघवेंद्र सिंह ने भी सम्बोधित किया।
सम्मेलन में मुख्य रूप से रामप्रसाद मिश्र कलिबख्श सिंह अरुण मिश्र शिवशंकर पासी संजय दुबे रवींद्र दुबे ओ पी सिंह समेत अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे वहीं कांग्रेस छोड़ कर भााजपा में महेश सिंह को प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा व जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडेय ने भगवा वस्त्र भेंट कर भाजपा में शामिल कराया इस दौरान उन्होंने कांग्रेस मुक्त भारत का संकल्प दोहराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो