scriptधर्मांतरण पर बोले मोहसिन रजा, देश-प्रदेश के लोगों की सुरक्षा से किसी को नहीं करने देंगे खिलवाड़ | Mohsin Raza says wont tolerate with state's security | Patrika News

धर्मांतरण पर बोले मोहसिन रजा, देश-प्रदेश के लोगों की सुरक्षा से किसी को नहीं करने देंगे खिलवाड़

locationअमेठीPublished: Jul 01, 2021 07:54:16 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

जिन लोगों ने की फंडिंग उन्हें हम जेल में डालने का करेंगे काम, पीछे शामिल लोगों को भी जेल में डालने का करेंगे काम: रजा

Mohsin Raza

Mohsin Raza

अमेठी. योगी सरकार में अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री एवं जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे। मोहसिन रजा ने यहां मीडिया से बातचीत में पहली बार धर्मांतरण को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि, प्रदेश में योगी की सरकार है और सरकार प्रदेश और देश के लोगों की सुरक्षा से किसी को खिलवाड़ नहीं करने देगी। देश को और प्रदेश को विकास की धुरी से जोड़ना हमारा संकल्प है़। ऐसे लोगों को हम जेल में डालने का काम करेंगे जिन लोगों ने इनकी फंडिंग की है़। कौन और लोग इनके पीछे शामिल हैं हम उनको भी जेल में डालने का काम करेंगे।
उन्होंने आगे कहा कि धर्मांतरण हमारा मुद्दा नही है। देश की सुरक्षा हमारा कर्तव्य है। जो भी सरकारें आई उन्होंने देश को तुष्टीकरण की भेंट चढ़ाया। हम ऐसे लोगों को नही बख्शेगें। हमने सुरक्षा एजेंसियों को बांध कर नही रखा है़। हमारी सुरक्षा एजेंसियां आजाद हैं इसलिए एटीएस ने जिस तरह से खुलासा किया है़ उससे साबित हो जाता है़ कि पिछली सरकारों ने ऐसे लोगों को महिमा मंडित किया है़। मोहसिन रजा ने विपक्षी पार्टियों पर हमला बोलते हुए कहा कि धर्मांतरण करने वाले लोगों के मंच को साझा किया है़। इसका परिणाम है़ कि एक ही समुदाय के लोग बहुसंख्यको को एक धर्म को क्यों लाना चाहते हैं। इसके पीछे एक बहुत बड़ी साजिश है़।
वहीं मोहसिन रजा ने ओमप्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए कहा कि राजनेताओ को सपने जरुर देखना चाहिए, लेकिन ओमप्रकाश जी से कहना चाहूंगा मुंगेरीलाल के सपने मत देखें। हम विकास और सुरक्षा पर 2022 का चुनाव लड़ेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो