स्कूल से घर लौट रही छात्रा से की छेड़छाड़, फिर मां ने किया शोहदे का ऐसा हाल कि वीडियो हो रहा वायरल

अमेठी में एक शोहदे को स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ और छींटाकशी करना महंगा पड़ा है।

By: Abhishek Gupta

Published: 11 Mar 2021, 09:36 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

पत्रिका न्यूज नेटवर्क.

अमेठी. अमेठी में एक शोहदे को स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ छेड़छाड़ और छींटाकशी करना महंगा पड़ा है। छात्रा की मां ने जैसे ही शोहदे की इस हरकत को देखा तो उसने शोहदे को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। सरेआम पिटाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

घटना जिले के शुकुलबाजार थाना क्षेत्र के ठाकुरगंज के पास की है। जानकारी के अनुसार, बुधवार एक जब एक छात्रा स्कूल से घर जा रही थी तो एक शोहदे ने उसे रास्ते में रोककर उसके साथ छेड़छाड़ करना शुरू दिया। इस पर छात्रा मदद के लिए चीखी-चिल्लाई। इसे सुनकर आसपास के लोगों के साथ छात्रा की मां भी मौके पर पहुंच गई। जैसे ही बेटी ने अपने साथ हुई घटना का जिक्र किया तो मां आक्रोश में आ गई। छात्रा की मां ने शोहदे के बाल पकड़ कर उसे जमकर थप्पड़ जड़े। उसी समय किसी ने शोहदे की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया, जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें- पुलिस का कारनामा, 10 साल से कम उम्र के दो बच्चों पर दर्ज किया छेड़खानी का मुकदमा, एसपी भी रह गए हैरान

शोहदे को पुलिस के किया हवाले-

लोगों ने मौके पर डायल 112 पुलिस को भी बुलाया और छात्रा से छेड़छाड़ करने वाले शोहदे को उनसे हवाले कर दिया। बताया जा रहा है पुलिस ने आरोपित शोहदे को थाने से छोड़ दिया। स्थानीय पुलिस का कहना है, विवेचना प्रचलित है उसके बाद विधिक कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें- एक और पिता ने गंवाई जान, बेटी के गैंगरेप के खिलाफ उठाई थी आवाज

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned