scriptपैदा हुई बेटी तो मां ने कर ली आत्महत्या, पति ने बताया हैरान कर देने वाला सच | mother commite suicide after birth of girl child in amethi | Patrika News

पैदा हुई बेटी तो मां ने कर ली आत्महत्या, पति ने बताया हैरान कर देने वाला सच

locationअमेठीPublished: Jun 01, 2019 02:18:29 pm

– तीन बेटियों के होने से थी परेशान
– एसओ राजकेशर सिंह ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।
– पुलिस ने कहा रिपोर्ट आने के बाद ही अब स्थिति साफ हो पायेगी।

lucknow

पैदा हुई बेटी तो मां ने कर ली आत्महत्या, पति ने बताया हैरान कर देने वाला सच

अमेठी. एक मां तीन बेटियों के पैदा होने पर जिंदगी का मोह छोड़कर मौत को गले लगा लेगी ऐसा कोई सोंच भी सकता है। लेकिन अमेठी के बाजार शुकुल थाना क्षेत्र में ऐसी ही घटना प्रकाश में आई है। जहां एक मां ने लगातार तीन बेटियां होने से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें – भाजपा की जीत के कयासों के बाद मायावती ने खोले अपने पत्ते, दिया बड़ा झटका, अखिलेश संग मिलकर किया सबसे बड़ा ऐलान

जानकारी के अनुसार बाजार शुकुल थाना क्षेत्र अंतर्गत तकिया मजरे रस्तामऊ गांव निवासी एजाज अहमद सत्थिन गांव में नल की बोरिंग करनेे गया था। तभी ग्रामीणों ने देखा कि एजाज की पत्नी शाहीन का शव घर के अंदर बल्ली के सहारे दुपट्टे से लटक रहा है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना एजाज को दी। इसके बाद एजाज घर पहुंचा।

यह भी पढ़ें – बहन की शादी की चल रही थी रस्मे, उधर भाई के साथ हो रहा था ये काम, सुबह विदाई के समय सब छोड़कर भागे लोग

तब तक पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी थी। पति एजाज ने पुलिस को बताया कि लगातार तीन बेटियां होने से पत्नी शाहीन उलझन मे थी और उसने ये कदम उठा लिया। एसओ राजकेशर सिंह ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। उन्होंने कहा कि रिपोर्ट आने के बाद ही अब स्थिति साफ हो पायेगी। वही मां की मौत के बाद परवीन (5), अल्फिया (3) का रो-रो कर बुरा हाल है जबकि दो माह की गुड़िया के सिर से ममता की छांव छिन गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो