scriptबेरोजगारी रजिस्टर में पंजीकरण कराने के लिए कांग्रेस ने जारी किया एनएसयू का टोल फ्री नंबर | NSU toll-free number for registration in unemployment register | Patrika News

बेरोजगारी रजिस्टर में पंजीकरण कराने के लिए कांग्रेस ने जारी किया एनएसयू का टोल फ्री नंबर

locationअमेठीPublished: Jan 28, 2020 07:10:26 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

2022 विधानसभा चुनाव के पहले बेरोजगारी को मुद्दा बनाकर कांग्रेस भाजपा को घेरने की कवायद में जुट गई है

बेरोजगारी रजिस्टर में पंजीकरण कराने के लिए कांग्रेस ने जारी किया एनएसयू का टोल फ्री नंबर

बेरोजगारी रजिस्टर में पंजीकरण कराने के लिए कांग्रेस ने जारी किया एनएसयू का टोल फ्री नंबर

अमेठी. 2022 विधानसभा चुनाव के पहले बेरोजगारी को मुद्दा बनाकर कांग्रेस भाजपा को घेरने की कवायद में जुट गई है। कांग्रेस के राहुल गांधी के निर्देश पर युवा कांग्रेस प्रदेश के सभी जिलों में बेरोजगारी रजिस्टर में पंजीकरण में कराने के लिए टोल फ्री नंबर जारी कर रही है जिसको इकट्ठा कर कांग्रेस विधानसभा चुनाव में बेरोजगारी को मुद्दा बनाएगी।
दरअसल, देश मे बढ़ती बेरोजगारी को मुद्दा बनाकर कांग्रेस 2022 विधानसभा चुनाव के पहले भाजपा को घेरने की तैयारी में है। कांग्रेस के राहुल गांधी के निर्देश पर युवक कांग्रेस देश के सभी जिलों में बेरोजगारों के आंकड़े को जुटाने के लिए एक टोल फ्री नंबर 8151994411 जारी कर रहा है और बेरोजगारों से अपील कर रहा है कि बेरोजगार इस नंबर पर मिस्डकॉल करके अपना रजिस्टर करवा लें। मंगलवार को अमेठी में युवक कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सौरभ शुक्ला ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि केंद्र की मोदी सरकार में बेरोजगारी का रिकार्ड टूट गया है। 24 हजार से ज्यादा बेरोजगार युवक हर साल आत्महत्या कर रहे है। राहुल गांधी से कंधे से कंधा मिला कर एनआरयू (राष्ट्रीय बेरोजगारी रजिस्टर) का टोल फ्री नंबर जारी किया है> कांग्रेस पार्टी बेरोजागरों के पंजीकरण के लिए एक अभियान चला रही है जिसमे एक टोल फ्री नंबर को जारी कर आंकड़े जुटाए जा रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो