scriptपीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था ऐसी कि परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर | pm narendra modi amethi visit preprations | Patrika News
अमेठी

पीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था ऐसी कि परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर

नेहरू गांधी परिवार के गढ़ अमेठी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 538 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे

अमेठीMar 03, 2019 / 04:06 pm

Karishma Lalwani

narendra modi

पीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था ऐसी कि परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर

अमेठी. नेहरू गांधी परिवार के गढ़ अमेठी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 538 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे। प्रधानमंत्री के दौरे के पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी कार्यक्रम स्थल पर पहुंच कर कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। प्रधानमंत्री के इस दौरे को लेकर बीजेपी के कार्यर्ताओं में काफी उत्साह दिख रहा है। वहीं जनसभा स्थल को पूरी तरह बैनर पोस्टर से सजा दिया गया है। प्रधानमंत्री के सुरक्षा व्यस्था को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस और एसपीजी सुरक्षा व्यस्था चाक चौबंद है।
एसपी ने बताया कि कार्यक्रम स्थल पर 90 निरीक्षक, 240 उपनिरीक्षक, 30 महिला उपनिरीक्षक, 902 सिपाही व 175 महिला सिपाहियों की ड्यूटी लगाई गई है। वहीं समय-समय पर कमीश्नर व आईजी मौके पर पहुंचकर कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने में जुटे हैं। पुलिस अधिकारी के मुताबिक कार्यक्रम स्थल पर करीब 70 हजार के आसपास कुर्सियां लगाई गई हैं। इसके अलावा प्रधानमंत्री के मंच तक पहुंचने, लोगो के बैठने तक कि व्यवस्था के अलावा पार्किग जोन, पेय जल व प्रसाधन आदि की व्यवस्था पूरी कर ली गई है।

Home / Amethi / पीएम के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था ऐसी कि परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो