scriptबड़ी घटना तो अंजाम देने की फिराक में थे आरोपी, तीन में से एक हुआ गिरफ्तार | police arrest one of three people for carrying arms in car | Patrika News

बड़ी घटना तो अंजाम देने की फिराक में थे आरोपी, तीन में से एक हुआ गिरफ्तार

locationअमेठीPublished: Dec 18, 2018 04:59:37 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अमेठी पुलिस ने हथियार भरी गाड़ी ले जाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है

amethi police

बड़ी घटना तो अंजाम देने की फिराक में थे आरोपी, तीन में से एक हुआ गिरफ्तार

अमेठी. उत्तर प्रदेश की अमेठी पुलिस इन दिनों लगातार सक्रिय नजर आ रही है। पिछले कई महीनों से लूट और हत्या के मामलों का खुलासा करने के बाद अभी पिछले हफ्ते अवैध शराब बनाने की फैक्ट्री का भी भंडाफोड़ किया था। लगभग 40 लाख रुपये की अवैध शराब बरामद की गई थी। इसी क्रम में अमेठी पुलिस ने हथियार भरी गाड़ी ले जाने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।
दो आरोपी फरार

आधे दर्जन से भी ज्यादा हथियारों से भरी सफारी गाड़ी से संबंधित मामले में तीन आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें की अनुराग आर्य पुलिस अधीक्षक अमेठी के आदेश पर व अपर पुलिस अधीक्षक बीसी दुबे के सफल पर्यवेक्षण में अपराध एवं अपराधियों के धर पकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। इसमें को बाजार शुकुल के थाना अध्यक्ष राज केसर सिंह अपने हमराहियों के साथ पाण्डेयगंज तिराहे पर रात में चेकिंग कर रहे थे। उसी समय अवैध असलहे से लैस एक सफारी गाड़ी सुबेहा रोड से बाजार शुकुल की तरफ जा रही थी। गाड़ी रोककर चेकिंग की गई, तो मौके से उसमें मौजूद तीन व्यक्ति भागने लगे। हालांकि, तीन में से एक को पुलिस पकड़ने में कामयाब रही। पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम अजय कुमार सिंह बताया।
बरामद हुई यह चीजें

पकड़ा गया आरोपी अजय कुमार सिंह अमेठी के पास से एक अदद 12 बोर पंप एक्शन ,गन एक अदद एसबीबीएल स्मॉल बट, एक अदद राइफल 315 बोर स्मॉल बट, एक तमंचा 315 बोर देसी, एक अदद 12 बोर देसी तमंचा और एक अदद अवैध रिवाल्वर 38 बोर के साथ चार अदद खोखा कारतूस, 10 अदद जिंदा कारतूस 12 बोर, एक अदद जिंदा कारतूस 38 बोर व 2 अदद जिंदा कारतूस 315 बोर की बरामदगी हुई। फरार हुए बदमाश वीर सिंह के ऊपर थाना जगदीशपुर जनपद अमेठी में 302 तथा 307 जैसी संगीन धाराओं में आधा दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज है।
अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया की आरोपी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। फरार हुए दो आरोपियों की तलाश जारी है। वहीं पकड़े गए आरोपी वीर सिंह सफारी गाड़ी का कोई भी कागज पुलिस के समक्ष प्रस्तुत नहीं कर पाया। फरार आरोपियों को पकड़े जाने पर 5000 रुपये का इनाम दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो