scriptबिजली के केबल के लिए चंदा न देने पर मिली यह सजा, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार | police arrested accused responsible for killing a man | Patrika News

बिजली के केबल के लिए चंदा न देने पर मिली यह सजा, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

locationअमेठीPublished: May 13, 2019 07:16:03 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

बिजली के केबल के लिए चंदा न देने पर बृज कुमार विश्वकर्मा नामक व्यक्ति को उतारा मौत के घाट

police

बिजली के केबल के लिए चंदा न देने पर मिली मौत, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

अमेठी. बिजली के केबल के लिए चन्दा न देने और चंदे का विरोध करने पर बृजेश कुमार विश्वकर्मा को ग्राम रजवन्त का पुरवा के पास गोली मार कर जानलेवा हमला किया गया था। इस सम्बन्ध में रमेश कुमार विश्वकर्मा का पुरवा मजरे खानपुर चपरा थाना मोहनगंज में तहरीर दी गई थी। पुलिस ने 209/19 धारा 307 भादवि बनाम मो. अन्सार व अन्य 2 अज्ञात अभियुक्त के नाम मुकदमा पंजीकृत किया गया था | अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक अमेठी राजेश कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक श्री दयाराम व क्षेत्राधिकारी तिलोई राजकुमार सिंह द्वारा प्रभारी निरीक्षक मोहनगंज को कड़े निर्देश निर्गत किये गये थे।
बरामद हुई यह चीजें

पुलिस को सूचना मिली कि वांछित अभियुक्त अन्सार अपने दोनों साथियों के साथ खानपुर चपरा की तरफ आ रहे हैं। इस सूचना पर तत्काल खानपुर चपरा रोड पर पुलिस टीम द्वारा चेकिंग की जाने लगी। कुछ देर बाद एक मोटरसाईकिल पर 3 व्यक्ति आए, जिन्हें पुलिस ने पकड़ा। पूछताथ में एक ने अपना नाम मो. अन्सार उर्फ गुड्डू बताया। तलाशी से 1 अदद तमंचा व 1 अदद खोखा कारतूस 315 बोर बरामद हुआ। दूसरे ने अपना नाम हासिम बताया। तीसरे ने अपना नाम शाहरुख बताया। अभियुक्तों ने बताया कि दिनांक 11 मई को रजवन्त का पुरवा में बृजेश कुमार विश्वकर्मा को जान से मारने का प्रयास किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो