लापता महिला को पुलिस ने किया बरामद

जिले में लापता महिला को पुलिस ने शनिवार को बरामद कर लिया। गुरुवार देर रात से गायब शादीशुदा महिला शहाजहांपुर जिले के अल्लागंज से सही सलामत मिल गई है।

By: Karishma Lalwani

Published: 08 Sep 2020, 04:24 PM IST

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

फर्रुखाबाद. जिले में लापता महिला को पुलिस ने शनिवार को बरामद कर लिया। गुरुवार देर रात से गायब शादीशुदा महिला शहाजहांपुर जिले के अल्लागंज से सही सलामत मिल गई है। लेकिन अब सवाल यह उठता है कि महिला के घर की फर्श पर पड़ा खून किसका था और आखिर महिला का बेटा पिता और उनके दोस्त पर मां की हत्या का आरोप क्यों लगा रहा था।

मोहम्मदाबाद कोतवाली के गांव सिकंदरपुर वरा निवासी विनोद सिंह ने बेटी लता की हत्या कर शव गायब करने का पति रवि उर्फ रणविजय सिंह समेत परिवार के पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। शुक्रवार को स्वाट टीम ने ससुरालीजन को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करने में जुट गई। शनिवार को अचानक लता के शहाजहांपुर जिले के अल्लाहगंज इलाके में मिलने की सूचना पुलिस को मिली स्वाट टीम व मोहम्मदाबाद पुलिस मौके पर पहुंचकर लता को ले आई। पुलिस अधिकारी लता से कुछ पूछताछ कर पाते लेकिन वह बार-बार बेहोश हो जा रही थी। महिला की हालत को देखते हुए उसे मोहम्मदाबाद सीएचसी ले जाया गया, जहां डॉ. भानुप्रताप ने लता का इलाज किया.कुछ देर बाद महिला की हालत में सुधार होने पर परिजन उसे घर ले गए।

महिला के ठीक होने पर उसके नाटकीय ढंग से गायब होने और घर पर मिले खून के निशान से पर्दा उठ पाएगा। दरअसल नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत आरोप लगाया है कि शादी के बाद से ही अतिरिक्त दहेज के लिए पति रवि समेत ससुराल वाले बेटी के साथ मारपीट करते थे। गुरुवार को भी ससुराल वालों ने लता के साथ मारपीट की जिससे उसकी मौत हो गई और बेटी के शव को गायब कर दिया गया है। जब एसपी डाॅ.अनिल कुमार मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे तो उन्हें घर के अंदर फर्श पर खून के निशान मिले थे,जिसके बाद आशंका जताई जा रही थी कि महिला की हत्या कर शव गायब कर दिया गया है।
लता के सात वर्षीय बेटे रूद्र ने पुलिस को बताया था कि किसी शख्स ने मां के पेट में चाकू घोपकर उसे अपने साथ ले गया.इस वारदात की कड़ियां दंपती और दोस्त के बीच ही हैं। पुलिस घर के फर्श पर मिले ब्लड सैंपल की जांच रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। इसके बाद ही घटना की हकीकत का खुलासा होने की उम्मीद है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned