scriptस्मृति के बयान पर शुरू हुआ पोस्टर वार, युवक ने मांगा इस बात का जवाब | poster war in amethi on visist of smriti irani | Patrika News

स्मृति के बयान पर शुरू हुआ पोस्टर वार, युवक ने मांगा इस बात का जवाब

locationअमेठीPublished: Sep 11, 2019 01:46:12 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी दो दिवसीय दौरे पर सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के पहुंचने पर उनके खिलाफ पोस्टर लगाए गए

अमेठी में लगे पोस्टर, कहा यहां का अपमान करने वाली सांसद दें इस बात का जवाब

अमेठी में लगे पोस्टर, कहा यहां का अपमान करने वाली सांसद दें इस बात का जवाब

अमेठी. भाजपा और कांग्रेस के बीच पोस्टर वार आम बात है। बड़े नेताओं के आगमन से पहले विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी रहता है। ऐसे में लोकसभा क्षेत्र में एक बार फिर अमेठी में पोस्टर वार शुरू हो गया है। बुधवार को अपने लोकसभा क्षेत्र अमेठी दो दिवसीय दौरे पर सांसद व केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के पहुंचने पर उनके खिलाफ पोस्टर लगाए गए। पोस्टर में लिखा, “अमेठी किसानों का अपमान करने वाली सांसद स्मृति ईरानी बताएं कि अमेठी में कहां पर किसानों को कीचड़ से अनाज चुनते देखा?” पोस्टर में जय बहादुर यादव का नाम लिखा है।
अमेठी में लगे पोस्टर, कहा यहां का अपमान करने वाली सांसद दें इस बात का जवाब
गौरतलब है कि स्मृति दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंची। वह गैरीगंज स्थित अपने अस्थाई आवास पर करीब द़स मिनट तक रुकीं। इस दौरान वे आवास के सामने लगी पान की दुकान पर गईं। उन्होंने वहां से टॉफी और चिप्स कुल 35 रुपये में खरीदा। साथ ही दुकानदार जामो के केशवपुर निवासी गुड्डू से बातचीत कर उसका हाल पूछा और पॉलीथिन का प्रयोग न करने की नसीहत दी।
शुरु होगा ‘दीदी और सरकार आपके द्वार’ कार्यक्रम

इसके बाद उनका काफिला अमेठी के सगरा ताल पहुंचा। यहां बने तालाब की भूमि का निरीक्षण कर स्मृति ने लोगों से शिकायतें की। इस दौरान उनके साथ प्रदेश के प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी भी मौजूद रहे। इसके बाद स्मृति ने लखनऊ डीआरएम संजय त्रिपाठी के साथ गौरीगंज रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने के बाद स्मृति ईरानी कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ अमेठी के विकास व ऊचांहार, अमेठी व सुल्तानपुर नई रेल लाइन के संबंध मे बैठक करेंगी। स्मृति ईरानी कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक के बाद ताला, जामो, मिश्रौली स्थित “दीदी और सरकार आपके द्वार” कार्यक्रम में शामिल होंगी। दौरे के दूसरे दिन स्मृति जवाहर नवोदय विद्यालय में आशा सम्मेलन में शामिल और प्राइमरी स्कूल के लिए किचन गार्डन स्कीम की लॉन्चिंग करेंगी। उसके बाद आर्मी रिक्रूटमेंट के लिए आर्मी चीफ के साथ मीटिंग कर बहादुरपुर स्थित राजीव गांधी पेट्रोलियम इंस्टीट्यूट में स्वामी विवेकानंद की मूर्ति का लोकार्पण कर लखनऊ एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगी।
कई योजनाओं की शुरुआत

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का यह दौरा खास माना जा रहा है। वह कई योजनाओं की शुरुआत करेंगी। साथ ही कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में हिस्सा भी लेंगी। केंद्रीय मंत्री सेना प्रमुख, डीआरएम उत्तर रेलवे व अपर मुख्य सचिव गृह व पर्यटन के साथ बैठक कर उनसे विभिन्न विकास कार्य पर चर्चा करेंगी। साथ ही तीन विकास खंड में चौपाल लगाएंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो