scriptप्रियंका गांधी ने व्यापारी से पूछा उसके बिजनेस के बारे में तो मिला यह जवाब | Priyanka gandhi asks businessmen about their work | Patrika News

प्रियंका गांधी ने व्यापारी से पूछा उसके बिजनेस के बारे में तो मिला यह जवाब

locationअमेठीPublished: Apr 23, 2019 10:10:48 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची थी।

Priyanka

Priyanka

अमेठी. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी मंगलवार को एक दिवसीय दौरे पर भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची थी। यहां उन्होंने अलग-अलग गांव में जाकर लोगों से राहुल के लिए वोट मांगा। प्रियंका गांधी भूए मऊ गेस्ट हाउस से निकल कर अमेठी जाते हुए रास्ते में मीडिया से मुखातिब हुईं उन्होंने कहा कि अब तक चुनाव के जितने चरण हुए हैं उसमें किसान ने, नौजवान ने, गरीबों ने अपना मन दिखा दिया है। ये दिखा दिया है के किस तरफ रुझान जा रहा है। यहां उत्तर प्रदेश मे जहां-जहां मैं जा रही हूं सब रुष्ट हैं। सब प्रताड़ित हैं, सब दुखी हैं। अभी मैं दौरे कर के आ रही हूं, लोगों से मिलकर आ रही हूं। उन्होंने सामने एक दुकान की ओर इशारा करते हुए कहा इनसे पूछिए इनकी दुकान बंद हो गई है, जीएसटी की वजह से। तो लोग बहुत दुखी हैं। उसका नतीजा चुनाव में दिखेगा।
प्रियंका ने व्यापारी से पूछे उसके बिजनेस के बारे में तो मिला यह जवाब-

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी आज सलोन विधानसभा के डीह कस्बा स्थित मोहनलाल गुप्ता के दैनिक वस्तुओं की दुकान पर पहुंचीं। यहां दुकान पर बैठे उनके पुत्र पप्पू से प्रियंका ने बिजनेस के बारे में सवाल किया, उन्हें जवाब मिला कि जब से जीएसटी लगा है बिजनेस चौपट हो गया है। यहां से कुछ दूर पर मोहम्मद अहमद की कपड़े की दुकान पर भी प्रियंका पहुंचीं और उनका हालचाल लिया। प्रियंका ने मोहम्मद अहमद से कांग्रेस को वोट देने की अपील की।
प्रियंका गांधी जब सीतापुर गांव पहुंची यहां मौजूद महिलाओं ने जब उन्हें बताया कि यहां कांग्रेस का प्रचार करने कोई नहीं आया। इस पर प्रियंका गांधी पास खड़े पार्टी नेता यादवेंद्र तिवारी व ब्लॉक अध्यक्ष इंद्रपाल प्रभाकर से नाराजगी जताई उन्होंने कहा कि प्रचार को तेज कीजिए।

ट्रेंडिंग वीडियो