राहुल के नामांकन में हर दिल को लुभा गया प्रियंका का यह अलग अंदाज, जानिए- सेल्फी में कौन है उनके साथ

प्रियंका की सक्रियता देखकर कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता खासे उत्साहित थे...

By: Hariom Dwivedi

Updated: 10 Apr 2019, 03:31 PM IST

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नामांकन में प्रियंका गांधी काफी सक्रिय दिखीं। रोड शो से लेकर राहुल गांधी के नामांकन तक वह राहुल के साथ हर जगह नजर आईं। इस दौरान प्रियंका के साथ उनके पति रॉबर्ट वाड्रा के अलावा उनके दोनों बच्चे रिहान और मियारा भी शामिल हुए। प्रियंका की सक्रियता देखकर कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता खासे उत्साहित थे। वह कार्यकर्ताओं और नेताओं तो मिल ही रही थीं, बच्चों को भी प्रियंका ने समय दिया। प्रियंका ने कलेक्ट्रेट ऑफिस के बाहर रिहान और मियारा के साथ सेल्फी भी ली।

रोड शो के बाद जब राहुल गांधी ने गौरीगंज स्थित कलेक्ट्रेट ऑफिस में नामांकन पत्र भरा तो प्रियंका उनकी मदद को साथ खड़ी थीं। मौका देखकर वह कांग्रेसी नेताओं वह मुलाकात भी कर रही थीं और उन्हें टिप्स भी दे रही थीं। इसी कड़ी में उन्होंने सुलतानुपर से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. संजय सिंह और उनकी पत्नी अमिता सिंह से मुलाकात की। चर्चा है कि राहुल और प्रियंका सुलतानपुर में भी रोड शो करेंगे। साथ ही कांग्रेस की ओर से बड़े नेता सुलतानपुर में रैली करेंगे।

यह भी पढ़ें : राहुल के रोड शो में ऐसा हुआ लोकनृत्य, रोड हो गया जाम, देखें वीडियो

Priyanka Gandhi

अमेठी के मुंशीगंज से शुरू हए राहुल गांधी के रोड शो में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ताओं बेहद उत्साहित दिखे। पार्टी कार्यकर्ताओं के हाथ में झंडा था और महिलाएं घर के छज्जों से फूल बरसा रही थीं। राहुल गांधी के रोड शो में पहली बार लोकनर्तकों को बुलाया गया। लोक नृत्य देखने के लिए भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुटी। नतीजन, पूरी रोड लोकनृत्य के दौरान जाम हो गयी।


यह भी पढ़ें : जब अमेठी में रोड शो कर रहे थे राहुल गांधी, जानें- तब क्या कर रही थीं स्मृति ईरानी, देखें वीडियो

 

 

वीडियो में देखें- राहुल गांधी का अमेठी में रोड शो...

Show More
Hariom Dwivedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned