scriptराहुल के अमेठी दौरे के दूसरा दिन आज, विकास और निगरानी समिति की बैठक में होंगे शामिल | rahul gandhi amethi visit second day update | Patrika News

राहुल के अमेठी दौरे के दूसरा दिन आज, विकास और निगरानी समिति की बैठक में होंगे शामिल

locationअमेठीPublished: Sep 25, 2018 10:54:54 am

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अमेठी के सांसद राहुल गांधी अपने दौरे के दूसरे दिन की शुरुआत मुसाफिरखाना के वन विश्राम गृह से करेंगे।

amethi

राहुल के अमेठी दौरे के दूसरा दिन आज, विकास और निगरानी समिति की बैठक में होंगे शामिल

अमेठी. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष व अमेठी के सांसद राहुल गांधी अपने दौरे के दूसरे दिन की शुरुआत मुसाफिरखाना के वन विश्राम गृह से करेंगे। यहाँ पर राहुल गांधी का जनता दरबार चल रहा है। जहाँ पर सांसद महोदय अपने क्षेत्र के दूर दराज से आई हुई जनता से मुलाकात कर उनकी समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं।

जहां आज मुसाफिरखाना में जनता राहुल गांधी से मिलने के लिए लगातार पंक्ति में खड़े हो कर अपनी बारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। वहीँ पर कुछ लोग मुलाकात कर वापस लौटने पर बताया कि हम ने अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया है जिसमें किसानों और बेरोजगार युवाओं की समस्या प्रमुख रही है। वहीँ आजमगढ़ से आये हुए किसान नेता ने राहुल गांधी से मुलाकात कर केंद्र सरकार ने किसानों की आय दुगना करने का वादा किया था पर पिछले4 सालों में डीजल का दाम डेढ़ गुना ज्यादा कर दिया और बिजली को4 गुना महंगी कर दिया जिससे किसानों के ऊपर जबरदस्त मार पड़ी है। फसल बीमा योजना के तहत कोई लाभ नही मिल पा रहा है। जिसपर राहुल ने किसानों के लिए सड़क से लेकर सदन तक लड़ाई जारी रखने के लिए कहा।


किसानों और मजदूरों की समस्या को लेकर योगेंद्र सिंह बाबा ने राहुल गांधी से मुलाकात कर कहा कि जिस प्रदेश में बीजेपी की सरकार है और पिछले10 सालों से सरकार बनी हुई है वहाँ पर भाजपा वाले सिर्फ5काम बता दें जो किसानों व युवाओं के लिए किया गया हो। देश व प्रदेश की झूठी सरकार के खिलाफ राहुल गांधी के सामने आपनी बात रखी जिस पर राहुल गांधी ने आस्वस्त करते हुए कहा कि आपकी बार फिर से कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने जा रही है। इसके बाद फिर से वही खुशहाली व सुशाशन आएगा जिसके इंतजार में लोग खड़े हैं। उंनके आश्वासन पर मुझे पूरा भरोसा है कि माननीय राहुल गांधी के नेतृत्व में बनने वाली सरकार से देश में पुनः खुशहाली वापस आ जायेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो