script

अमेठी में लगे राहुल के खिलाफ पोस्टर, लिखा आतंकवादी को जी कहने वाला सांसद नहीं चाहिए

locationअमेठीPublished: Mar 13, 2019 12:32:02 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

अमेठी रेलवे स्टेशन में राहुल गांधी का एक पोस्टर लगाया है जिसमें राहुल को जैश सरगना अजहर मसूद का पैर छूते दिखाया गया है

rahul and azhar

अमेठी में लगे राहुल के खिलाफ पोस्टर, लिखा आतंकवादी को जी कहने वाला सांसद नहीं चाहिए

अमेठी. भाजपा और कांग्रेस के बीच पोस्टर वार आम बात है। बड़े नेताओं के आगमन से पहले विरोध प्रदर्शन का सिलसिला जारी रहता है। ऐसे में लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही एक बार फिर अमेठी में पोस्टर वार शुरू हो गया है। हालांकि, इस पोस्टर में विपक्षी दल के खिलाफ कुछ नहीं लिखा लेकिन राहुल गांधी को टारगेट किया गया है। अमेठी रेलवे स्टेशन में राहुल गांधी का एक पोस्टर लगाया है। पोस्टर में राहुल को जैश सरगना अजहर मसूद का पैर छूते दिखाया गया है। यह पोस्टर अमेठी समेत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
आतंकी को जी कहने वाला सांसद नहीं चाहिए

पोस्टर पर भाजयुमो निवेदक शुभम तिवारी का नाम लिखा है। पोस्टर में लिखा है ‘आतंकवादी को जी कहे ऐसा सांसद अमेठी को नहीं चाहिए। जो देश के पीएम का अपमान करे, आतंकवादी का सम्मान करे ऐसा सांसद अमेठी को मंजूर नहीं।’ इसके साथ ही पोस्टर में राहुल गांधी मुर्दाबाद, आतंकवादी मुर्दाबाद भी लिखा है।
अमेठी में इसी तरह का राहुल गांधी के खिलाफ एक विवादित पोस्टर अमेठी तहसील के परिसर में भी लगाया गया है जिसे लेकर कांग्रेसी गुस्से में हैं। पोस्टर लगाने वाला शख्स शुभम तिवारी का कहना है कि राहुल गांधी द्वारा मसूद अजहर के आगे जी शब्द का प्रयोग करने से पूरा देश शर्मिंदा है। राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र को शर्मसार कर दिया है। वे प्रधानमंत्री को चोर बोलते हैं और एक आतंकी को जी कहते हैं। इससे पूरी अमेठी शर्मसार है।
कांग्रेस ने बताया इसे भाजपा की ओछी हरकत

कांग्रेस कमेटी नगर अध्यक्ष परवेज अहमद ने इसे भाजपा की ओछी हरकत बताया है। उनका कहना है कि भाजपा की इस हरकत से साफ दिखता है कि किसी भी मुद्दे को किस रंग में लगाना है, ये भाजपा से सीखें।
पोस्टर में राहुल गांधी का अपमान

अमेठी के स्थानीय निवासी उपेंद्र शुक्ला का कहना है कि अमेठी में पोस्टर वॉर भाजपा और कांग्रेस दोनो तरफ से हो रहा है। ये दोनो एक दूसरे पर छींटा कसी करते रहते है। वहीं अन्य निवासी राजेश मिश्रा का कहना है कि पोस्टर अपमानजनक ढंग से लगाया गया है। पोस्टर में राहुल गांधी का अपमान किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो