scriptजनसभा को कर रहे थे राहुल संबोधित, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि बीच में ही बंद करना पडा़ चुनावी भाषण | rahul gandhi had to stop speech in between because of this thing | Patrika News

जनसभा को कर रहे थे राहुल संबोधित, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि बीच में ही बंद करना पडा़ चुनावी भाषण

locationअमेठीPublished: Apr 28, 2019 02:34:50 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

राहुल गांधी के चुनावी भाषण के दौरान अचानक कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें बीच में ही अपना भाषण रोकना पड़ा

rahul gandhi

जनसभा को कर रहे थे राहुल संबोधित, अचानक हुआ कुछ ऐसा कि बीच में ही बंद करना पडा़ चुनावी भाषण

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को अमेठी में जनसभा को संबोधित किया। राहुल गांधी चुनावी भाषण दे ही रहे थे कि अचानक अजान शुरू हो जाने से उन्हें बीच में ही अपना भाषण बंद करना पड़ा। इससे पहले जनसभा को संबोधित करते वक्त उन्होंने पीएम मोदी को रोजगार, जीएसटी, नोटबंदी के मुद्दों पर घेरा।
सारे पैसे अंबानी की जेब में डाले पीएम ने

राहुल ने कहा कि चौकीदार ने अमेठी और रायबरेली के लोगों के रोजगार और कारखाने की चोरी की है। पिछले 70 सालों में नोटबंदी और जीएसटी जैसी हरकत कभी नहीं हुई। राहुल ने आरोप लगाया कि पीएम ने सारे पैसे अंबानी की जेब में डाले। कांग्रेस अध्यक्ष ने अमेठी को आश्वासन दिया कि अगर उनकी सरकार सत्ता में आती है, तो वे 5 सालों में 3 लाख 60 हजार रुपये जनता के खाते में डाले जाएंगे। लोकसभा, विधानसभा और राज्यसभा में 33 प्रतिशत महिलाओं को आरक्षण दिया जाएगा। यहां तक कि युवाओं को रोजगार के लिए भी परेशान नहीं होना पड़ेगा। कांग्रेस की सरकार आने पर रिश्वत खोरी का काम भी नहीं होगा। राहुल ने आश्वासन दिया कि अमेठी में भाजपा सरकार द्वारा छीनी गई 50 फैक्ट्रियों के बदले वे 100 फैक्ट्रियों वाला फूडपार्क अमेठी को देंगे। उन्होंने मोदी को डरपोक बताया और चैलेंज किया कि अगर उमें हिम्मत है तो सामने आकर जवाब दें। प्रधानमंत्री मोदी हवाई जहाज से चीन जाते हैं पर डोकलाम के मुद्दे पर कोई भी बात नहीं करते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो