scriptअमेठी में लगे राहुल गांधी की गुमशुदगी के पोस्टर्स, ढूंढकर लाने वाले को मिलेगा ईनाम | Rahul Gandhi missing posters in Amethi up india | Patrika News

अमेठी में लगे राहुल गांधी की गुमशुदगी के पोस्टर्स, ढूंढकर लाने वाले को मिलेगा ईनाम

locationअमेठीPublished: Aug 08, 2017 10:41:00 am

Submitted by:

Hariom Dwivedi

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा ने कहा कि यह आरएसएस और बीजेपी के लोगों द्वारा राहुल गांधी को बदनाम करने की साजिश है।

Rahul Gandhi missing posters
अमेठी. कांग्रेस उपाध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र में उनके गुमशुदगी की पोस्टर लग गए हैं। अमेठी में सांसद राहुल गांधी के करीब छह माह से नहीं आने से नाराज कुछ लोगों ने जिला मुख्यालय के प्रमुख स्थलों पर उनके लापता होने के पोस्टर चस्पा कर दिए हैं।
अगले दिन सुबह जब लोग सोकर उठे तो तकरीबन हर प्रमुख स्थल पर राहुल गांधी की गुमशुदगी के पोस्टर्स देख दंग रह गये। पूरा दिन राहुल गांधी के ये पोस्टर चर्चा के विषय बने रहे। पोस्टर में राहुल गांधी के लापता होने से सांसद निधि से होने वाले विकास कार्यों के ठप होने के साथ ही अमेठी की जनता का ठगा व अपमानित होने की बात कही गयी है।
पोस्टर्स में लिखा है
पोस्टर्स में अमेठी की जनता को निवेदक बताते हुए राहुल गांधी की तलाश करने वाले या जानकारी देने वाले को उचित इनाम देने की भी बात कही गई है। अमेठी के कांग्रेस कार्यालय के सामने लगाए गए पोस्टर में लिखा है, ‘माननीय सांसद श्री राहुल गांधी अमेठी से लापता हैं। जिसके कारण सांसद द्वारा कराए जाने वाले विकास कार्य इनके कार्यकाल में ठप हैं।’ पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि राहुल गांधी के व्यवहार से अमेठी की आम जनता ठगा हुआ और अपमानित महसूस कर रही है।
राहुल को ढूंढ रही अमेठी की जनता
आपको बता दें कि राहुल गांधी पिछले 6 महीने से अमेठी नहीं गए हैं। वहीं जब पोस्टर्स के मामले में आम लोगों से बात की गई, तब आम जनता का कहना था कि लोगों ने जो पोस्टर्स लगाए हैं, सही लगाये हैं। चुनाव के बाद से राहुल गांधी अपने सांसदीय क्षेत्र में एक बार भी नहीं आये हैं। ऐसे में जनता अपनी समस्या कहे तो किससे कहे। लोगों ने कहा कि राहुल गांधी हमारे सांसद हैं और उनको अपने सांसदीय क्षेत्र में आकर जनता की समस्या जाननी चाहिए।
कांग्रेस का बयान
राहुल गांधी के गुमशुदगी वाले पोस्टर्स पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष योगेन्द्र मिश्रा ने कहा कि यह आरएसएस और बीजेपी के लोगों द्वारा राहुल गांधी को बदनाम करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। ऐसे में वह हर समय अमेठी में उपलब्ध नहीं रह सकते।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो